बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बेतिया में नदी में डूबने से बच्चे की मौत, नहाने के क्रम में फिसला पैर, परिजनों में मचा कोहराम

बेतिया में नदी में डूबने से बच्चे की मौत, नहाने के क्रम में फिसला पैर, परिजनों में मचा कोहराम

BETTIAH: बिहार के बेतिया में एक नदी में नहाने के दौरान एक 9 वर्षीय बच्चे की डूबने से मौत हो गई है। घटना जिले के मझौलिया थाना क्षेत्र के बथना वार्ड नंबर-2 की बताई जा रही है। घटना की सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस शव को कब्जे में लेकर सोमवार को गवर्नमेंट मेडिकल कॉलेज अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

मझौलिया थाना के थानाध्यक्ष अमरकांत ने बताया कि मृतक कि पहचान मझौलिया के हरपुर गढ़वा पंचायत के बथना वार्ड नंबर 2 निवासी बृज किशोर पंडित के 10 वर्षीय बेटे सत्यम कुमार के रूप में की गई है। बताया जा रहा है कि मामले में परिजनों के आवेदन पर यूडी केस दर्ज कर अग्रसर कार्रवाई की जाएगी।

परिजनों का कहना है कि सत्यम कुमार रविवार देर शाम गांव के बच्चों के साथ नदी किनारे गया हुआ था। जहां नहाने के दौरान पैर फिसलने से वह नदी में डूब गया। उसके बाद नदी किनारे मौजूद बच्चों ने शोर मचाया जिसके बाद मौके पर पहुंचे परिजन और ग्रामीणों ने स्थानीय गोताखोरों के मदद से कड़ी मशक्कत के बाद देर रात नदी से शव को बरामद किया।

बता दें कि सोमवार सुबह स्थानीय लोगों द्वारा पुलिस को सूचना दी गई। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों के हवाले कर दिया है। बताया जा रहा है कि मृतक तीन भाई और एक बहन था। परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

बेतिया से आशिष की रिपोर्ट

Editor's Picks