बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गर्भ में थी बेटी, पता चलते ही पति से हैवान बना युवक, छह माह की गर्भवती पत्नी की गला दबाकर की हत्या

गर्भ में थी बेटी, पता चलते ही पति से हैवान बना युवक, छह माह की गर्भवती पत्नी की गला दबाकर की हत्या

NALANDA : बिहार की नीतीश सरकार बेटियों के लिए कई कार्यक्रम चला रही है। वहीं दूसरी तरफ उनके ही गृह जिले में छह माह की गर्भवती विवाहिता की सिर्फ इसलिए हत्या कर दी गयी। क्योंकि उसके पेट में पल रही संतान बेटी थी, जबकि पति की चाहत बेटे की थी। मृतक महिला की पहचान उदित चौहान की 30 वर्षीय पत्नी कुसुम देवी के रूप में हुई है

पूरी घटना जिले के मानपुर थाना इलाके के केवल बिगहा गांव की है, जहां मंगलवार (24 अक्टूबर) की रात एक हैवान पति ने पत्नी की मारपीट और गला दबाकर कर हत्या दी. वहीं घटना की सूचना पड़ोसी की ओर से पुलिस और मृतक महिला के परिजनों को दी गई। बताया जाता है कि मृतक महिला 6 माह की गर्भवती थी। पत्नी का अल्ट्रासाउंड कराया गया जिसमें बताया गया कि पेट में पल रहे शिशु लड़की है, फिर पति ने पत्नी को प्रताड़ित करना शुरू कर दिया और बीती रात पत्नी कुसुम देवी की हत्या कर दी. मौके से आरोपी पति फरार है।

पति पर लगा आरोप

मृतक महिला की बहन माधुरी देवी ने बताया कि ससुराल वाले बराबर से मेरी बहन के साथ मारपीट करते थे। दो बेटी और एक बेटा था। मायके वालों ने पति पर आरोप लगाया है कि कुछ दिन पहले अल्ट्रासाउंड करवाया होगा जिसमें बेटी होने की बात बताई गई फिर पति ने इस घटना को अंजाम दिया.

जांच में जुटी पुलिस

इस पूरे मामले में मानपुर थाना प्रभारी मुकेश सिंह ने बताया कि घटना की सूचना मिली थी. पुलिस मौके पर पहुंची और शव को फंदे से उतारकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।




Suggested News