बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नालंदा में हादसों वाला दिन, डूबने से मां और बेटा समेत 5 की गई जान , परिवार में मचा कोहराम

नालंदा में हादसों वाला दिन, डूबने से मां और बेटा समेत 5 की गई जान , परिवार में मचा कोहराम

NALANDA : जिले के अलग अलग इलाके में डूबने से मां बेटा समेत 5 लोगों की जान चली गई । घटना, खुदागंज नूरसराय और दीपनगर थाना इलाके में घटी है । पुलिस ने सभी शवों का पोस्टमार्टम करा कर परिजन के हवाले करते हुए छानबीन में जुट गई  गई है । 

पहली घटना खुदागंज थाना क्षेत्र के मुस्तफापुर गांव में घटी है जहां गांव के कुरतीया अहरा में बर्तन धोने के दौरान एक महिला डूबने लगी उसे बचाने गया पुत्र भी गहरे पानी में चला गया जिससे डूबकर दोनों मां - बेटे की मौत हो गई । मृतिका सत्येंद्र प्रसाद की 45 वर्षीय पत्नी सुनीता देवी और पुत्र संतोष कुमार है। घटना के बाद परिवार में कोहराम मच गया । सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष जयप्रकाश नारायण मौके पर पहुंचकर मामले की छानबीन में जुट गए हैं। 

दूसरी घटना नूरसराय थाना इलाके के दरूआरा गांव के अहरा खंधा में बकरी चराने गए 74 वर्षीय बुजुर्ग कामेश्वर मांझी की मौत पइन में डूबने से हो गई । परिजनों ने बताया कि जब देर शाम तक जब वे नहीं लौटे तो खोजबीन करने लगे हैं । आज सुबह पानी में चलता हुआ शव  मिला।  इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई ।

तीसरी घटना नूरसराय थाना इलाके के परमानंद बीघा गांव में घटी है । जहां साशी नदी में भैंस धोने के दौरान डूबने से एक किसान की मौत हो गई । मृतक जमींदार प्रसाद का 31 वर्षीय पुत्र नीतीश कुमार है। 

जबकि चौथी घटना दीपनगर थाना इलाके के महानंदपुर गांव के गोइठवा नदी में युवक का शव मिलने से इलाके में सनसनी मच गई।  युवक के शव की पहचान नहीं हो सकी है । पुलिस शव का पोस्टमार्टम करा कर पहचान के लिए सुरक्षित बिहारशरीफ अस्पताल में रखे हुए हैं।

REPORT - PRANAY RAJ

Editor's Picks