भारत नेपाल सीमा सड़क पर दो ट्रकों के पास हुई जोरदार भिड़ंत, दोनों गाड़ियों के ड्राइवर ने मौके पर तोड़ा दम

भारत नेपाल सीमा सड़क पर दो ट्रकों के पास हुई जोरदार भिड़ंत, दोनों गाड़ियों के ड्राइवर ने मौके पर तोड़ा दम

SUPOUL : जिले में शनिवार की शाम  भीषण सड़क हादसा हुआ है। यहां दो ट्रकों की आमने-सामने भिड़ंत हो गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि दोनों गाड़ियों के ड्राइवर की मौके पर ही मौत हो गई।  एनडीआरएफ की टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद हादसे के लगभग दो घंटे बाद दोनों शवों को बाहर निकाला। घटना  घटना रतनपुर थाना क्षेत्र के भारत-नेपाल सीमा सड़क पर पूर्वी कोसी तटबंध के स्पर संख्या 13.45 किमी पर हुई। एक मृतक की पहचान मधुबनी जिले के फुलपरास थाना क्षेत्र के गंगा राम के रूप में हुई है। जबिक दूसरे चालक की पहचान नहीं हो सकी। 

मिली जानकारी के अनुसार शनिवार की शाम सीमा सड़क पर एक ट्रक चावल लेकर भीमनगर से फोरलेन की ओर आ रहा था। दूसरी तरफ से एक खाली ट्रक तेज रफ्तार से आ रहा था। ढाढा के पास दोनों ट्रकों की आमने-सामने टक्कर हो गई। टक्कर इतनी जर्बदस्त थी कि दोनों ट्रकों के परखच्चे उड़ गए। वहीं दोनों गाड़ियों के ड्राइवर ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। जबकि इस हादसे में दोनों ट्रक के खलासी व अन्य लोग मौके से फरार हो गए। 

पुलिस के लेनी पड़ी एनडीआरएफ की मदद

दोनों ट्रक आपस में इस तरह से फंसे हुए थे कि शवों को निकालने के लिए काफी मेहनत करनी पड़ी। यहां तक कि मौके पर पहुंची पुलिस के बुलाने पर एनडीआरएफ की टीम पहुंची और तब दोनों शवों को बाहर निकाला गया। सूचना मिलने के बाद रतनपुर थानाध्यक्ष रणवीर राउत, एसडीपीओ पंकज कुमार मिश्रा पुलिस बल के साथ वहां पहुंचे। एसडीपीओ ने बताया कि दूसरे मृतक की पहचान करने का प्रयास किया जा रहा है।

Find Us on Facebook

Trending News