बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

Home  ›  Region  ›  

तेज रफ्तार स्कार्पियो ने पति-पत्नी को कुचला, मौके पर मौत, परिवार में मचा कोहराम, जांच में जुटी पुलिस

तेज रफ्तार स्कार्पियो ने पति-पत्नी को कुचला, मौके पर मौत, परिवार में मचा कोहराम, जांच में जुटी पुलिस

वैशाली-  हाजीपुर मुजफ्फरपुर एनएच 22 के भगवानपुर थाना क्षेत्र के वालीश पुर में खेत में सब्जी तोड़ने जा रहे पति-पत्नी को सड़क पार करने के दौरान तेज रफ्तार  अनियंत्रित स्कार्पियो ने  कुचल दिया जिससे दोनों की मौत मौके पर ही हो गई. घटना के बाद आसपास स्थानीय लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई स्थानीय लोगों द्वारा घटना की सूचना भगवानपुर थाने की पुलिस को दी गई .

स्थानीय लोगों द्वारा भाग रहे स्कॉर्पियो को भी पकड़ लिया गया। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची भगवानपुर थाने की पुलिस ने दोनों शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल हाजीपुर भेज दिया है और पूरे मामले की जांच पड़ताल करने में जुट गई है। मृतक की पहचान भगवानपुर थाना क्षेत्र के हरिवंशपुर निवास टुनटुन माझी के 45 वर्षीय पुत्र मनोज मांझी मनोज मांझी की 40 वर्षीय पत्नी रेखा देवी के रूप में हुई है. मिली जानकारी के अनुसार दोनों पति-पत्नी मजदूरी करते थे दोनों अपने घर से वालीशपुर दूसरे के खेत में मजदूरी करने जा रहे थे तभी सड़क पार करने के दौरान हाजीपुर की तरफ से मुजफ्फरपुर की तरफ जा रही तेज रफ्तार स्कार्पियो ने कुचल दिया जिससे दोनों की मौत मौके पर ही हो गई.

 दोनों खेत में मजदूरी का अपने परिवार का भरण पोषण करता था. दोनों की मौत हो जाने से परिजनों में कोहराम मच गया है परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है.

इस संबंध में भगवानपुर थाना अध्यक्ष ने बताया कि सड़क हादसे में पति-पत्नी की मौत हुई है। दोनों शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा गया है  स्कॉर्पियो गाड़ी को जप्त कर लिया गया है। चालक भागने में सफल रहा है. 

रिपोर्ट- ऋषभ कुमार


Editor's Picks