BIHAR NEWS : खाना बनाने के दौरान घर में लगी भीषण आग, बेटी की शादी के लिए रखे सामान जलकर राख

BIHAR NEWS : खाना बनाने के दौरान घर में लगी भीषण आग, बेटी की शादी के लिए रखे सामान जलकर राख

SUPAUL : जिले के त्रिवेणीगंज प्रखंड क्षेत्र अंतर्गत गोनाहा पंचायत के पुरनदाहा वार्ड नम्बर 15 निवासी मोहम्मद रोजित मियां के घर में खाना बनाने के दौरान गैस लीक कर जाने से  बुधवार की शाम आग लग गई। जिसमें घर सहित करीब पचास हजार रुपये मूल्य का सामान जलकर राख हो गया। घटना के संबंध में बताया जा रहा है की पीड़ित मोहम्मद रोजित मियां की पत्नी शाम का खाना बना रही थी। उसी समय गैस टंकी का रेगुलेटर अचानक फट गया। 

रेगुलेटर फटने के कारण घर में आग लग गई। जिसके बाद खाना बना रही महिला ने किसी तरह से भाग कर अपनी जान बचाई। रेगुलेटर फटकर गैस लीक होते ही आग ने पूरे घर को अपने आगोश में ले लिया। उधर आग देखते ही ग्रामीणों की भीड़ जुट गई। किसी तरह ग्रामीणों ने आग पर काबू पाया। हालाँकि उस आग में कोई दुर्घटना नहीं घटी। जब तक ग्रामीणों ने आग को काबू किया तब तक मे घर में रखा सभी सामान जलकर राख हो गया। जबकि कुछ ही महीनों बाद रोजित मियां के बेटी की शादी होने वाली है। 

पीड़ित रोजित ने बताया की शादी में बेटी को उपहार में देने के लिए गांव के ही कुछ लोगों से कर्ज लेकर सारा सामन खरीद कर घर में रखे थे, सब जलकर खाक हो गया। जिसके कारण पीड़ित परिवार वाले को आखों से आंसू गिर रहे हैं। इस संबंध में सीओ ने दिनेश प्रसाद ने कहा की आग लगने के घटना की सूचना मिली है। कर्मचारी को भेजकर जांच कराकर पीड़ित को उचित मुआवजा दिलाया जाएगा। 

सुपौल से पप्पू आलम की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News