बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

कटिहार में 17 परिवारों के घर में लगी भीषण आग, 30 लाख से ज्यादा की सम्पत्ति जलकर हुई राख

कटिहार में 17 परिवारों के घर में लगी भीषण आग, 30 लाख से ज्यादा की सम्पत्ति जलकर हुई राख

KATIHAR : जिले के कुरसेला प्रखंड के जरलाही पंचायत अंतर्गत मधेली बंगाली टोला में आज दोपहर अचानक आग लगने से लगभग 17 परिवार का 38 घर जलकर राख हो गया। जिसमें अनुमानित लगभग 10 लाख नगद रुपए सहित 30 लाख की संपत्ति जलकर खाक होने की बात सामने आ रही है।

मिली जानकारी के अनुसार मधेली गांव के वार्ड संख्या 9 में स्थित बंगाली टोला में शुक्रवार को सभी लोग मस्जिद में जुम्मे का नमाज अदा करने गए थे। इसी बीच अचानक बंगाली टोला में आग लग गई। जबकि आग लगने का कारण अभी तक स्पष्ट नहीं हो पाया है। गांव के लोग आग लगने का अलग अलग कारण बता रहे हैं। हालाँकि आग ने विकराल रूप धारण कर लिया। जिससे घरों में रखें पांच गैस सिलेंडर ब्लास्ट कर गए।

सिलेंडर ब्लास्ट होने से आग ने और भयावह रूप धारण कर लिया और देखते ही देखते कई घरों को अपने चपेट में ले लिया। हालाँकि ग्रामीणों के द्वारा आग बुझाने की कोशिश की गई। लेकिन घर में रखे गैस सिलेंडर ब्लास्ट करने से आग बुझाने में काफी कठिनाई आ रही थी।

बाद में इस घटना की सूचना पुलिस को अग्निशमन विभाग को दी गयी। जिसके बाद दमकल की कई गाड़ी घटनास्थल पर पहुंची। जहाँ कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया। उधर मौके पर पहुंचकर राजस्व कर्मचारी क्षति का आकलन करने में जुट गए है।

कटिहार से श्याम की रिपोर्ट 

Suggested News