बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

दरभंगा के ट्रांसफॉर्मर रिपेयरिंग वर्कशॉप में लगी भीषण आग, लाखों की संपत्ति जलकर हुई राख

दरभंगा के ट्रांसफॉर्मर रिपेयरिंग वर्कशॉप में लगी भीषण आग, लाखों की संपत्ति जलकर हुई राख

DARBHANGA : जिले में इन दिनों गर्मी के तपिश व पछुआ हवा के चलते आग लगने की घटना में वृद्धि हुई है। इसी क्रम में मंगलवार की दोपहर बिजली विभाग के ( TRW ) ट्रांसफॉर्मर रिपेयरिंग वर्कशॉप में अचानक आग लग गई। जिससे TRW में कर्मचारियों के बीच हड़कंप मच गया। सभी कर्मचारी आग की लपटें देख अपनी जान बचाकर बाहर निकलकर, घटना की सूचना अग्निशमन विभाग को दिया। इसके बाद आग पर काबू पाया गया।

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि विश्वविद्यालय थाना क्षेत्र के पुरानी बस स्टैंड के पास ट्रांसफॉर्मर रिपेयरिंग वर्कशॉप में मंगलवार की दोपहर अचानक आग लग गई। इसके बाद वहां पर मौजूद कर्मचारियों के बीच हड़कंप मच गया। आग की लपटे इतनी ज्यादा थी कि वहां पर मौजूद कर्मचारी किसी प्रकार अपनी जान बचाकर कार्यालय से बाहर निकाले और इस घटना की सूचना अग्निशमन विभाग के साथ-साथ विभाग को दिया।

वही स्थानीय वार्ड पार्षद मुकेश कुमार महासेठ ने कहा कि सूचना मिलने के बाद अग्निशमन विभाग की टीम घटनास्थल पर पहुंचकर काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। आग की लपटे इतना भयानक था कि शहर के कई इलाकों से आसमान में धुंआ साफ दिख रहा था। वही अभी तक आग लगने का कारण तथा इस घटना में कितनी की संपत्ति का नुकसान हुआ है। इस बात की जानकारी स्पष्ट रूप से सामने नही आ पाई है।

दरभंगा से वरुण ठाकुर की रिपोर्ट  

Suggested News