बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

छपरा में तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार को रौंदा, मौके पर हुई मौत, परिजनों में मचा कोहराम

छपरा में तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार को रौंदा, मौके पर हुई मौत, परिजनों में मचा कोहराम

CHAPRA: बिहार में सड़क दुर्घटना के मामले लगातार बढ़ते जा रहा है। ताजा मामला छपरा का है। जहां ट्रक ने एक बाइक सवार को जबरदस्त टक्कर मार दी है। जिससे बाइक सवार की घटना स्थल पर ही मौत हो गई है। वहीं इस घटना के बाद मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

दरअसल, भेल्दी थाना क्षेत्र में एनएच 722 पर तेज रफ्तार ट्रक ने जबरदस्त ठोकर मारते हुए बाइक सवार युवक को रौंद दिया। जिससे घटनास्थल पर ही युवक की मौत हो गई। घटना के पश्चात ट्रक को जब्त कर लिया गया है और उसपर सवार एक शख्स को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। 

घटना के सम्बंध में मिली जानकारी के अनुसार अमनौर प्रखंड के तरवार गाँव निवासी देवेन्द्र मिश्रा का 28 वर्षीय पुत्र बाइक पर सवार होकर छपरा जा रहा था। जहां एक फाइनेंस कंपनी में वह नौकरी करता है लेकिन भेल्दी थाना इलाके में एनएच 722 पर सड़क के गलत दिशा में आये ट्रक ने उसे ठोकर मार दिया। जिससे हुई दुर्घटना में उसकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना की सूचना फैलते ही घटनास्थल पर ग्रामीणों की बड़ी भीड़ इकट्ठा हो गई। 

वहीं घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची भेल्दी थाना पुलिस ने मौके पर इकठ्ठा भीड़ को समझा बुझा कर शांत कर शव को अपने कब्जे में ले लिया। वहीं घटना में शामिल ट्रक को जब्त करते हुए मढ़ौरा थाना क्षेत्र निवासी पंकज कुमार को हिरासत में ले लिया है। जिसपर ट्रक ड्राइवर होने का लोग आरोप लगा रहे हैं। घटना के बाद सड़क पर बड़ी भीड़ इकट्ठा है और मृतक के परिजनों का रो रोकर बुरा हाल बना हुआ है।

Suggested News