बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना में तेज रफ्तार ट्रक ने युवक को रौंदा, परिजनों ने जमकर काटा बवाल

पटना में तेज रफ्तार ट्रक ने युवक को रौंदा, परिजनों ने जमकर काटा बवाल

PATNA: राजधानी पटना में रफ्तार का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। आए दिन कोई ना कोई सड़क हादसे का शिकार हो जा रहा है। वहीं ताजा मामला पटना के गर्दनीबाग का है। जहां तेज रफ्तार ट्रक ने एक युवक को रौंद दिया है। वहीं इस घटना में युवक की मौके पर ही मौत हो गई है। वहीं युवक के मौत के बाद परिजनों में कोहराम मच गया।    

दरअसल, पटना में देर रात रफ्तार का कहर देखने को मिला है। मामला पटना के गर्दनीबाग थाना क्षेत्र स्थित 70 फीट एनएच 30 के पास का है। जहां तेज रफ्तार एक अज्ञात ट्रक ने युवक को कुचल डाला है। जिससे उसकी मौत मौके पर हुई है। वहीं घटना के बाद गुस्साए स्थानीय लोगों ने सड़क जाम कर हंगामा किया है।

घटना की सूचना पर बेऊर और गर्दनीबाग थाना की पुलिस ने मौके पर पहुंच आक्रोशित लोगों को समझाया और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। बताया जा रहा है कि मुआवजे की मांग कर रहे स्थानीय लोग को पुलिस के समझाने के बावजूद भी मानने को तैयार नहीं थे जिससे यातायात पूरी तरह से बाधित कर हंगामा कर रहे है।

मालूम हो कि, एनएच 30 पर रफ्तार का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। बीते दिनों एक टेंपो में सवार 7 लोगों को रफ्तार के कहर का शिकार बना एक ही परिवार के कई लोगों को मौत के घाट उतार दिया। वहीं रफ्तार के कहर ने एक और जीवन को समाप्त कर दिया है।फिलहाल पुलिस अज्ञात ट्रक को ढूढने में जुटी है।


पटना से अनिल की रिपोर्ट

Suggested News