बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सुपौल में शिवचर्चा में शामिल हो ऑटो से लौट रहे लोगों को ट्रक ने मारी टक्कर, दो महिलाओं सहित चार की मौत, दो की हालत नाजुक

सुपौल में शिवचर्चा में शामिल हो ऑटो से लौट रहे लोगों को ट्रक ने मारी टक्कर, दो महिलाओं सहित चार की मौत, दो की हालत नाजुक

SUPAUL : सुपौल जिले के त्रिवेणीगंज बाजार में बीती रात बड़ा हादसा हो गया। यहां देर रात तेज रफ्तार ट्रक ने यात्रियों से भरे ऑटो में टक्कर मार दी। हादसा कितना भयावह था, यह इससे ही समझा जा सकता है कि मौके पर ही चार लोगों की मौत हो गई। मरनेवालों में दो महिलाएं भी शामिल हैं। वहीं हादसे में एक महिला और एक पुरुष गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर त्रिवेणीगंज एसडीपीओ विपिन कुमार के नेतृत्व में पहुंची पुलिस टीम आगे की कार्रवाई में जुट गई है.



मृतकों की पहचान त्रिवेणीगंज थाना क्षेत्र के गजहर वार्ड नंबर 4 निवासी 55 वर्षीय रामगोविंद पासवान, महेशुआ वार्ड नंबर 14 निवासी राजदेव दास की 35 वर्षीय पत्नी ममता देवी, स्वर्गीय देवन दास की 50 वर्षीय पत्नी बिजली देवी और ऑटो चालक सह ऑटो मालिक महेशुआ बेला वार्ड नंबर 9 निवासी स्वर्गीय कैलाशी शर्मा के 55 वर्षीय पुत्र सियाराम शर्मा के रूप में हुई है।



शिवचर्चा से लौट रहे थे सभी

वहीं, गंभीर रूप से घायलों की पहचान महेशुआ वार्ड नंबर 13 निवासी शिवनंदन यादव की 56 वर्षीय पत्नी सुखनी देवी और महेशुआ बेला वार्ड नंबर 13 निवासी स्वर्गीय शिवचरण मंडल के 50 वर्षीय पुत्र कृष्णदेव मंडल के रूप में हुई है। जख्मियों में शामिल सुखनी देवी और मृतक के परिजनों ने बताया कि ऑटो सवार सभी लोग दिन में ही त्रिवेणीगंज थाना क्षेत्र के महेशुआ और बेला से जदिया थाना क्षेत्र के तमकुल्हा शिव चर्चा में शामिल होने गए थे और देर रात लौट रहे थे कि इस दौरान इस सड़क हादसे का शिकार हो गए.



ग्रामीणों ने बताया हादसे की भयावहता

स्थानीय प्रत्यक्षदर्शी ग्रामीणों ने बताया कि ट्रक और ऑटो की टक्कर की आवाज सुनकर हम लोग घर से बाहर निकले तो यह हादसा देख दंग रह गए. ट्रक के नीचे दबने से 4 लोगों की मौत तो मौके पर ही हो गई थी, लेकिन दो घायल जो ऑटो में फंसे हुए थे उसे किसी तरह बाहर निकाल कर अस्पताल ले जाया गया. ट्रक और ऑटो में इतनी जबरदस्त टक्कर हुई कि ऑटो के परखच्चे उड़ गए।



क्या कहती है पुलिस?

घटना के संबंध में त्रिवेणीगंज एसडीपीओ विपिन कुमार ने बताया कि मृतकों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम में भेजने की तैयारी की जा रही है. ऑटो पर कुल 6 लोग सवार थे. स्थानीय पुलिस ने ट्रक नंबर 50 जी 9373 और क्षतिग्रस्त ऑटो दोनों को अपने कब्जे में ले लिया है. घटना की जानकारी के बाद मृतकों के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।




Suggested News