बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नवादा में मामूली सी बात में महिला ने खाया जहर, गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती

नवादा में मामूली सी बात में महिला ने खाया जहर, गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती

नवादा. जिले में महिला ने जहर खाकर आत्महत्या की कोशिश की। परिजन आनन-फानन में सदर अस्पताल में भर्ती कराया। मामला जिले के रजौली थाना क्षेत्र के पुरानी हरदिया गांव का है। यहां एक महिला गुस्से में आकर आत्महत्या की नियत से जहर खा ली। हालत बिगड़ने के बाद उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया।

बताया जा रहा है कि पुरानी हरदिया गांव निवासी सुजीत यादव की पत्नी प्रतिमा देवी खाना बना रही थी। खाना बनाने में विलंब होने पर सास और देवर महिला पर गुस्सा हो गये इस पर महिला को बुरा लगा और इतने में ही महिला गुस्से में आकर जहर खा ली। जहर खाने के बाद महिला की हालत बिगड़ने लगी। इसके बाद उसे रजौली अनुमंडल अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से उसे चिंताजनक स्थिति में सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया।

महिला ने बताया कि सुबह में मेरे पति राजमिस्त्री का काम करने जा रहे थे। इसलिए जल्दी बाजी में अपने पति को रोटी बनाकर दे दिया और खाना बनाने लगे। खाना बनाने में थोड़ी देर हो गई। इतने में ही सास और देवर गुस्साने लगे। इसके बाद गुस्से में आकर जहर खा लिया। फिलहाल महिला का इलाज सदर अस्पताल में जारी है। वहीं इलाज कराने पहुंचे परिजन ने कहा कि थोड़ी सी बात पर इतने बड़े कदम उठा कर अपना जीवन को समाप्त करने की कोशिश की है।


Suggested News