बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुजफ्फरपुर में माँ के साथ बच्ची को टीका दिलवाने जा रही महिला को ट्रक ने रौंदा, दो की मौत, एक की हालत गंभीर

मुजफ्फरपुर में माँ के साथ बच्ची को टीका दिलवाने जा रही महिला को ट्रक ने रौंदा, दो की मौत, एक की हालत गंभीर

MUZAFFARPUR : जिले में रफ्तार का कहर थमने का नाम नही ले रहा है। ताजा मामला सदर थाना क्षेत्र के दिघरा पुल के समीप की है। जहां तेज रफ्तार ट्रक ने स्कूटी सवार दो महिला समेत एक 6 माह की बच्ची को जबरदस्त टक्कर मार दिया। इसमे 6 माह की बच्ची व उसकी नानी की मौत हो गयी। जबकि, बच्ची की माँ गंभीर रूप से घायल हो गई है। जिसका इलाज अस्पताल में कराया जा रहा है। मृतक में सिमरन व उसकी 6 माह की नतनी शामिल है। जबकि, सिमरन की बेटी तान्या गंभीर रूप से घायल हो गई। घटना के बाद स्थानीय लोगों की भीड़ जुट गई। 

लोगों ने किया सड़क जाम

इस घटना के बाद लोगों की मदद से ट्रक चालक को पकड़ लिया गया है। इस दौरान आक्रोशित लोगों ने करीब आधे घंटे तक सड़क जाम कर दिया। इधर, घटना की जानकारी पर पहुंची सदर पुलिस ने घटनास्थल की छानबीन की। घायल को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया। वही, मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए skmch भेजा। हंगामा कर रहे लोगो को किसी तरह समझाकर शांत कराया। इसके बाद ट्रक को जब्त कर चालक को गिरफ्तार कर लिया। उससे थाने पर पूछताछ की जा रही है। मामले में सरपंच चंदन ने कहा कि दिघरा पुल के समीप लगातार सड़क दुर्घटना होती है। इसपर रोक लगाने की जरूरत है। उन्होंने बताया कि  सड़क के मुकाबले पुल थोड़ी पतली है। जिसके वजह से सड़क दुर्घटना लगातार हो रही है।  

बच्ची को टीका दिलवाने जा रही थी महिला

मिली जानकारी के अनुसार तान्या पातेपुर एग्रीकल्चर कॉलेज में काम करती हैं। वह अपनी मां सिमरन और छह महीने की बच्ची को लेकर स्कूटी से मुजफ्फरपुर आ रही थी। बच्ची को टीका दिलवाना था। इसी दौरान ट्रक ने दिघरा पुल के समीप रौंद दिया। मौके पर तान्या की मां की मौत हो गयी। जबकि उसके बच्ची ने हॉस्पिटल में दम तोड़ दिया। तान्या भी गम्भीर रूप से घायल है। घटना के बाद मौके पर अफरातफरी की स्तिथि बन गई। मामले में सदर थानेदार सत्येंद्र कुमार मिश्र ने बताया कि घटना की छानबीन की जा रही है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

मुजफ्फरपुर से गोविन्द की रिपोर्ट

Suggested News