बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

अपनी बेटी के साथ सो रही महिला की गोली मारकर हत्या, पति ने कहा - बेटे की बुरी संगत के कारण गई पत्नी की जान

अपनी बेटी के साथ सो रही महिला की गोली मारकर हत्या, पति ने कहा - बेटे की बुरी संगत के कारण गई पत्नी की जान

SAHARSA : जिले में बीती रात अपराधियों ने घर में घुसकर 50 साल की महिला की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना जिले के ओपी क्षेत्र के किशनपुर पंचायत के बजरंगी टोला वार्ड संख्या छह की बताई जा रही है। मृतका की पहचान मीरा देवी पति जालेश्वर यादव उर्फ जालो यादव के रूप में की गई है। मामले में मृतका के पति ने अज्ञात पर गोली मारकर हत्या किए जाने का आरोप लगाया है।

मृतका के पति का कहना है कि रात में खाना खाने के बाद वह अपनी छोटी बेटी अनिता  कुमारी के साथ कमरे में सोने के लिए चली गई थी। इसी रात लगभग 11 बजे के करीब गोली फायर होने की आवाज पर आंगन गये तो देखा कि उसकी पत्नी घर में खून से लथपथ थी। दूसरे कमरे में उसका बड़ा पुत्र सो रहा था। घर के दोनों कमरे में गेट नहीं था। 

कन्या मध्य विद्यालय में रसोइए का काम करनेवाले जालेश्वर यादव ने बताया कि उनके बड़े बेटे मृतका का बड़ा पुत्र दुलारचंद यादव उर्फ कुकू यादव का कई असामाजिक तत्व के लोगों से संपर्क था, जिसमें किसी से विवाद होने को लेकर भी घटना होने की आशंका जाहिर की जा रही है। 

उन्होंने बताया कि  दो पुत्र एवं तीन पुत्री में एक पुत्र एवं दो पुत्री शादीशुदा हैं। तीन दिन पहले छोटा पुत्र जितेन्द्र बाहर कमाने गया है। दो बेटी में संगीता और सुनीता ससुराल में थी। घर पर बड़ा बेटा व पोतोहु एवं छोटी बेटी अनिता थी।

इस बाबत प्रभारी ओपी अध्यक्ष पुअनि वरुण कुमार शर्मा ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। मृतका के स्वजन ने आवेदन नहीं दिया है। आवेदन का इंतजार किया जा रहा है।

Suggested News