बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुंगेर में तेज रफ़्तार हाइवा की चपेट में आने से युवक की हुई मौत, आक्रोशित परिजनों ने सड़क जाम कर की मुआवजे की मांग

मुंगेर में तेज रफ़्तार हाइवा की चपेट में आने से युवक की हुई मौत, आक्रोशित परिजनों ने सड़क जाम कर की मुआवजे की मांग

MUNGER : मुंगेर में तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है। हलवाई का काम कर घर लौट रहे युवक को तेज रफ्तार हाईवा ने रौंद दिया। जिससे मौके पर युवक की मौत हो गयी। इस घटना से गुस्साए ग्रामीणों ने मुआवजे की मांग को लेकर सड़क जाम कर दिया। जिससे काफी देर तक मौके पर अफरा तफरी का माहौल बना रहा। वहीँ मौके पर पहुंची पुलिस ने हाईवा के ड्राइवर को हिरासत में ले लिया है। 

मिली जानकारी के अनुसार खड़गपुर थाना क्षेत्र निवासी शंभू साह जो हलवाई का काम करता है। वह काम करके अपने घर को लौट रहा था। इस बीच लोहची बाजार के पास वह तेज रफ्तार हाईवा के चपेट में आ गया। जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई। शंभू की मौत के बाद गुस्साए ग्रामीणों ने जहां ड्राइवर को पकड़ पुलिस के हवाले कर दिया तो मुआवजे की मांग को ले शव को बरियारपुर - खड़गपुर मुख्यमार्ग पर रख कर सड़क को जाम कर दिया। 

परिजनों और ग्रामीणों का कहना है की आए दिन इस रूट पर हादसे होते है। इधर कुछ दिनों से हादसों की संख्या में इजाफा हुआ है। परंतु प्रशासन इस और कोई ध्यान नहीं दे रहा है। लगभग दो घंटे से ज्यादा जाम के बाद दोनो तरफ गाड़ियों की लंबी कतार लग गई। जाम की सूचना पाकर मौके पर बीडीओ सहित अन्य पुलिस पदाधिकारी पहुंचे और लोगों को समझा बुझाकर जाम तुड़वाने में जुट गए। मृतक के दो बेटा एक बेटी और पत्नी जिसका वो सहारा था।

मुंगेर से इम्तियाज़ खान की रिपोर्ट

Suggested News