बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

आधी रात को शराब लेने के लिए जा रहे युवक की बाइक का हुआ एक्सीडेंट, मौके पर हुई मौत

आधी रात को शराब लेने के लिए जा रहे युवक की बाइक का हुआ एक्सीडेंट, मौके पर हुई मौत

BETIA : प.चम्पारण के शिकारपुर थाना क्षेत्र के शराब तस्कर द्वारा शराब लाने के लिये भेजे गये युवक की ठोकर लगने से मौत हो गई। मृतक की मां ने बताया कि नरकटियागंज के शराब तस्कर नीरज ने तीन युवकों को आधी रात में बाइक से शराब लाने के लिए भेजा था। जिसमे एक युवक की मौत हो गई हैं l जबकि दो युवक फरार हो गए । 

घटना लौरिया _बगहा एनएच-727 पर लौरिया थाना के चटकल के समीप  की है । पेट्रोलिंग के दौरान 112 की टीम को एक बाइक के पास पड़ी एक युवक की शव दिखा तो शव को कब्जे में लिया। युवक की मौत ठोकर लगने से बतायी जा रही है। बाइक आगे से क्षतिग्रस्त हो गई है तथा उसके पास दो हेलमेट भी पुलिस को मिले है। मृत युवक की पहचान शिकारपुर थाना के वार्ड 10 निवासी मुख्तार खान के 28 वर्षीय पुत्र टुन्ना खान के रूप में हुई। 

मृतक की मां नजमा खातून ने बताया कि नरकटियागंज का एक शराब तस्कर नीरज कल रात तीन युवकों को बाइक से आधी रात को शराब लाने के लिए भेजा था। मेरे बेटे के साथ दो और लडका था जो मेरे लडके के मरने के बाद  फरार हो गया है। वहीं इस संबंध मे लौरिया थानाध्यक्ष संतोष कुमार शर्मा ने बताया कि युवक के शव को आज बेतिया पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया गया है । परिजन अभी आवेदन नहीं दिए है आवेदन मिलने पर कार्रवाई होगी।

REPORT - ASHISH

Editor's Picks