बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

कब्रिस्तान में अपनी मां के कब्र पर फातिहा पढ़ने पहुंचा था युवक, अचानक कुछ ऐसा देखा कि उड़ गए होश, अब इस मामले में राजनीति ....

कब्रिस्तान में अपनी मां के कब्र पर फातिहा पढ़ने पहुंचा था युवक, अचानक कुछ ऐसा देखा कि उड़ गए होश, अब इस मामले में राजनीति ....

कटिहार में कदवा प्रखंड के चौनी पंचायत कोल्हा गांव स्थित कब्रिस्तान में दफनाए गये शव गायब करने की कोशिश से जुड़े मामले की चर्चा अब राजनीतिक रंग लेने लगा है, घटना के बारे में बताया जा रहा है मोहम्मद दिलनवाज अपनी मां के कब्र पर फतिया कुराने पाक तिलावत पढ़ने के लिए पहुंचा तो देखा कि कुछ दूरी पर तीन कब्र खोदा हुआ है, इसके बाद पूरे गांव में यह खबर आग के तरफ फैल गई और देखते ही देखते लोग पहुंच गए.

 हालांकि बाद में प्रशासनिक अधिकारी एवं बुद्धिजीवी लोगों के पहल से मामला तो शांत हो गया अब इस पूरे मामले पर पूर्व डिप्टी सीएम तार किशोर प्रसाद ने कहा कि वर्तमान बिहार सरकार केवल ऐसे मुद्दों पर राजनीति करते हैं जबकि बिहार के सत्ता में जब भाजपा गठबंधन की सरकार था तो उस समय कब्र की घेराबंदी को लेकर जिस तरह तेजी से काम किया जा रहा था. वह अब नहीं हो रहा है, इसलिए ऐसी बातें सामने आ रहा है.

वही कटिहार जदयू सांसद दुलालचंद गोस्वामी पूर्व डिप्टी सीएम के इस आरोप पर आंकड़ों के आधार पर जवाब देते हुए कहा कि नीतीश सरकार कब्रिस्तान घेरावंदी और शमशान की सौंदर्यकरण को लेकर संकल्पित है, भाजपा ही केवल ऐसे मुद्दों पर राजनीति करते हैं ऐसे आरोपों में कोई दम नहीं है, जहां तक कदवा का यह मामला है इस मामले पर प्रशासन निश्चित जांच करेंगे.

Suggested News