बेहोशी की दवा खिलाकर पड़ोस में रहनेवाले युवक ने नाबालिग छात्रा से की मनमानी, पटना के इस इलाके की है घटना

बेहोशी की दवा खिलाकर पड़ोस में रहनेवाले युवक ने नाबालिग छात्रा से की मनमानी, पटना के इस इलाके की है घटना

PATNA : राजधानी से इस वक्त बड़ी खबर सामने आ रही है जहाँ एक नाबालिग छात्रा के आबरू को उसके पास में ही रहने वाले युवक ने जबरन घर में घुसकर तार तार कर दिया है। 

मामला पटना के कदमकुआं थाना क्षेत्र का है जहां नाबालिग छात्रा अपनी छोटी बहन के साथ घर में अकेली थी। जिस दरम्यान एक रतन नाम के युवक ने जबरन घर में घुस कर पहले नाबालिग को किसी बेहोशी वाला पदार्थ छिरक उसे बेहोश कर दिया जिसके बाद रूम में लेजा कर उसके असमत को तारतार कर फरार हो गया।

पीड़ित नाबालिग के परिजनों के लिखित शिकायत के अनुसार घटना का पता तब चला जब पीड़िता नाबालिग छात्रा ने अपनी पीड़ा को अपनी माँ से बालतया और डॉक्टर से इलाज कराने की बात कही जिसके बाद नाबालिग छात्रा को उपचार के लिए डॉक्टर के पास ले जाया गया जहाँ डॉक्टरो ने पीड़िता के परिजनों को इसकी जानकारी पुलिस को बताने की कही 

लगभग छह महीने पहले हुआ था रेप

दरअसल रेप की ये घटना इसी वर्ष 2022 के जून जुलाई महीने का बताया जा रहा है जहाँ आरोपी युवक रतन पीड़िता के घर किसी काम के बहाने आया जाया करता था। पीड़ित नाबालिग छात्रा के पिता खटिया,फोल्डिंग बीनने का काम कर अपने परिवार का भरण पोषण करते है 

पुलिस के संज्ञा में आते ही आरोपी युवक गिरफ्तार

बहरहाल डॉक्टरों की सलाह के बाद परिजनों ने मंगलवार को मामले की शिकायत कदमकुआं थाने में करवाया वही कदमकुआं थाने की पुलिस ने बिना देर किये इस मामले के आरोपी युवक रतन को गिरफ्तार कर लिया है। फिलहाल पुलिस अब इस मामले में आगे की करवाई में जुटी है।


Find Us on Facebook

Trending News