आर्मी की तैयारी कर रहे युवक को पिकअप ने रौंदा,मौत से आक्रोशित लोगों ने सड़क जाम कर किया हंगामा

आर्मी की तैयारी कर रहे युवक को पिकअप ने रौंदा,मौत से आक्रोशित लोगों ने सड़क जाम कर किया हंगामा

NALANDA : दीपनगर थाना क्षेत्र के एनएच 10  मामू भगिना के समीप सड़क हादसे में  एक युवक की मौत हो गई। मुआवजे की मांग को लेकर लोगों ने देवीसराय चौक पर शव को रख सड़क जाम कर दिया। मृतक नवादा जिला के पकरीबरावां थाना क्षेत्र के बेलकुंडा गांव निवासी अनूप यादव का 18 वर्षीय पुत्र नीतीश कुमार है। 

मृतक के भाई जयपाल कुमार ने बताया कि वह लहेरी थाना क्षेत्र के बड़ी पहाड़ी मोहल्ले में किराए के मकान में रहकर आर्मी भर्ती की तैयारी करता था। सुबह अभ्यास को लेकर दीपनगर स्टेडियम जा रहा था। उसी दौरान दीपनगर थाना क्षेत्र के मामू भगिना के समीप पिकअप ने टक्कर मार दी। जिससे उसके भाई की घायल हो गया। अन्य साथियों ने जख्मी हालत में निजी क्लिनिक में भर्ती कराया जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। मौत से आक्रोशित लोगों ने शव को दीपनगर के देवीसराय चौक के पास रख कर मुआवजे की मांग करते हुए जाम लगा दिया। 

जाम की सूचना मिलते ही दीपनगर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और कार्रवाई और मुआवजे का भरोसा दिलाया। पर लोग पिकअप चालक की गिरफ्तारी की मांग पर अड़ गए। इस दौरान आक्रोशितो के साथ पुलिस की नोकझोंक भी हुई।  दीपनगर थाना अध्यक्ष मो. मुश्ताक अहमद मौके पर पहुंच आक्रोशित को समझा बुझाकर जाम हटवाया । 




Find Us on Facebook

Trending News