बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गोपालगंज में पुल के पिलर पर रखे 50 रुपए लेने गया युवक, नहर में डूबकर हुआ लापता, तलाश में जुटी एनडीआरएफ की टीम

गोपालगंज में पुल के पिलर पर रखे 50 रुपए लेने गया युवक, नहर में डूबकर हुआ लापता, तलाश में जुटी एनडीआरएफ की टीम

GOPALGANJ : जिले में नगर थाने के तुरकहां पुल के पिलर पर रखे गए 50 रुपए लेने के लिए उतरा एक युवक नहर के पानी में बहकर लापता हो गया। लापता युवक की पहचान नहीं हो सकी है। घटना की सूचना मिलने के बाद नगर थाने की पुलिस और डायल 112 की पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की छानबीन की। इसके बाद लापता युवक की खोजबीन करने के लिए एनडीआरएफ की टीम को बुलाया गया। 

टीम में शामिल सदस्यों ने लापता युवक की तीन घंटों तक खोजबीन की। मगर उसका कहीं पता नहीं चल सका। वहीं युवक के नहर में डूबकर लापता होने की सूचना मिलने के बाद काफी संख्या में लोगों व महिलाओं की भीड़ मौके पर जुट गई। घटना के सम्बन्ध में प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि मंगलवार की सुबह करीब 11 बजे एक युवक पुल के रेलिंग के समीप खड़ा था। 

इस दौरान उसकी नजर पुल के पिलर पर पड़ी तो देखा कि वहां 50 रुपए का नोट है। रुपए उठाने के लिए वह पुल से पिलर पर उतर रहा था। इस दौरान उसका पैर फिसल गया और वह नहर में गिर गया। नहर में पानी का तेज धारा होने के कारण वह बह गया। 

आसपास के लोग युवक के बह जाने के बाद शोर मचाना शुरू कर दिया। शोर सुनकर काफी संख्या में लोगों की भीड़ जुट गई। इसके बाद घटना की सूचना डायल 112 व नगर थाने की पुलिस को दी गई। इसके बाद एनडीआरएफ की टीम को बुलाया गया। टीम युवक की तलाश में जुटी हुई है। समाचार लिखे जाने तक न युवक की पहचान हुई थी और नही उसे बरामद किया जा सका था।

गोपालगंज से मनान अहमद की रिपोर्ट 

Suggested News