बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बोधगया में नदी में डूबने से एक युवक की हुई मौत, परिजनों में मचा कोहराम

बोधगया में नदी में डूबने से एक युवक की हुई मौत, परिजनों में मचा कोहराम

GAYA: बिहार में बीते दिन नदी में डूबने से करीब 22 लोगों की मौत हो गई है। राज्य में नदी में डूबने से मौत की खबर अक्सर सामने आती रहती है। ताजा मामला बोधगया का है। जहां नदी में डूबने से एक युवक की मौत हो गई है। इस हादसे के बाद परिजनों में कोहराम मच गया है। मृतक की पहचान मोचारिम गांव का रहने वाला 45 वर्षीय ओम प्रकाश प्रजापत उर्फ बीठल प्रजापत के रूप में की गई है।

दरअसल, बोधगया थाना इलाके के मोचारिम नदी में डूबने से एक व्यक्ति की मौत हो गई। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि रविवार को अहले सुबह पिंडदान करने के उद्देश्य से नदी में गए थे। वहीं गढ़े और दल दल में जाने से वो लापता हो गए है, हालांकि एक व्यक्ति ने उनका हाथ पकड़ कर खींचने के प्रयास किया लेकिन उनका पता नहीं चल पाया है।

इस घटना के बाद इलाके में सन्नाटा पसरा हुआ है। पूरे गांव के लोग शव की खोजबीन करने में लग गए है। इस मामले की सूचना प्रशासन को दी गई। वहीं बोधगया अंचलाधिकारी कमल नयन कश्यप बोधगया थाना अपर थानाध्यक्ष रंजीत कुमार पहुंचे,साथ ही बॉडी को खोजबीन करने के लिए एसडीआरएफ की टीम भी पहुंच गई है। लगभग पांच घंटे तक एसडीआरएफ की टीम ने बॉडी को खोजता रहा लेकिन अभी तक पता नही चल पाया है।

इधर, मृतक के बच्चे और परिजनों का रो रोकर बुरा हाल हो गया है। मृतक के बहु ने बताया कि नदी से बालू उठाव के कारण ज्यादा गढ़ा हो गया था। इसके पहले भी इस गढ़े में एक बच्चे की डूबकर मौत हुई हुई। लोगों का कहना है कि सरकार की लापरवाही के कारण इस तरह की घटना हुई है। परिजनों ने मृतक के एक बेटा को सरकारी नौकरी देने की मांग किया है। घटना स्थल पर भारी संख्या में ग्रामीण पहुंचकर खोजबीन कर रहे है।

Suggested News