बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

अरवल में पुलिस वाहन की टक्कर से बाइक सवार युवक की हुई मौत, दूसरा गंभीर रूप से हुआ जख्मी, आक्रोशित परिजनों ने जमकर किया बवाल

अरवल में पुलिस वाहन की टक्कर से बाइक सवार युवक की हुई मौत, दूसरा गंभीर रूप से हुआ जख्मी, आक्रोशित परिजनों ने जमकर किया बवाल

ARWAL : अरवल पुलिस की गाड़ी से बुधवार की दोपहर एसएच 69 ढोन्ढ़रा पुल के पास करीब तीन बजे बाइक की जबरदस्त टक्कर में एक युवक की मौत हो गई। वहीं एक युवक घायल हो गया। मिली जानकारी के अनुसार अरवल जिले के कुर्था थाना की पुलिस व एएलटीएफ की टीम तीन गाड़ियों के काफिले के साथ छापेमारी हेतु किसी गाँव जा रही थी। 

इसी बीच सामने से आ रही बाइक से कुर्था थाना की वाहन से यह टक्कर हो गई। जिसमें बाइक सवार कुर्था थाना क्षेत्र के ढोन्ढ़रा टोला मुसनबीघा गांव निवासी सरयू यादव के 26 वर्षीय पुत्र विमल कुमार की मौत हो गई है। वहीं सुदामा यादव के 25 वर्षीय पुत्र दिलीप कुमार घायल हो गया। हालांकि एक युवक की घटनास्थल पर मौत एवं एक घायल को पुलिस सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कुर्था ले गई। 

 जैसे ही घटना की जानकारी परिजनों की लगी तो आनन फानन में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कुर्था पहुंचे तो वहां पर जाने के बाद परिजनों को मृतक युवक को पुलिस द्वारा अरवल ले जाने की जानकारी दी गई। इसके बाद परिजन आक्रोशित हो गए और थाने का घेराव कर पथराव किया। इसके बाद आक्रोशित लोगों ने एसएच 69 सड़क को ढोन्ढ़रा मोड़ के पास जाम कर दिया। हालांकि कुर्था थाना,मानिकपुर थाना की पुलिस मौके पर पहुंच शांति बहाल करने में जुटी हुई है।

अरवल से कुंदन की रिपोर्ट

Suggested News