आदित्य विजन के मेगा ड्रा में शामिल होने का आज अंतिम दिन, लाइव प्रसारण कल सुबह 8:00 बजे से

आदित्य विजन के मेगा ड्रा में शामिल होने का आज अंतिम दिन, लाइव प्रसारण कल सुबह 8:00 बजे से

पटना: अगर आप अपने घरों के लिए  टीवी, फ्रिज , एसी या कोई भी इलेक्ट्रॉनिक सामान खरीदना चाह रहे हैं तो आज का दिन आपके लिए बहुत ही खास है आदित्य विजन से 10000 रुपये की खरीदारी कर आप आदित्य विजन के बाय एंड विन ऑफर में शामिल हो सकते हैं जिसमें आपको 75 कार और 551 मोटर साइकिल जीतने का मौका मिल सकता है.

आदित्य विजन लिमिटेड के निदेशक निशांत प्रभाकर ने बताया कि आदित्य विजन लिमिटेड की पूरे बिहार मे  इलेक्ट्रॉनिक उपकरण व होम अप्लायंस के 61 शोरूम है. हम हमारे ग्राहकों को बेहतर प्रोडक्ट और बेहतर सर्विस उपलब्ध कराने के लिए दृढ़ संकल्पित है उनकी खरीदारी को और रोमांचक बनाने के लिए हमने मेगा ड्रा का आयोजन किया है जिसमें न्यूनतम 10000 की खरीदारी करने पर कूपन उपलब्ध कराया जाता है कोई भी ग्राहक खरीदारी कर इस मेगा ड्रा मे शामिल हो सकता है.

कल 31 दिसंबर को बिहार के सभी 61 शो रुम से वर्ष 2020 मे खरीदारी कर मेगा ड्रा मे शामिल 200000 ग्राहको का मेगा ड्रा विनर का नाम निकाला जाएगा. कोरोना की वजह से सभी लोग इस मेगा ड्रा में शामिल नहीं हो पाएंगे इसलिये  इस मेगा ड्रा का सीधा लाइव प्रसारण आदित्य विजन के यूट्यूब चेनल,  फेसबुक  पेज एवं वेबसाइट  www.adityavision.com पर किया जाएगा ताकि पूरे बिहार के हमारे सभी ग्राहकों को इसे देखने का मौका मिलेगा. अंत मे उन्होने कहा की इस मेगा ड्रा  मे शामिल होने का अंतिम दिन है सभी ग्राहक आज  खरीदारी कर इसमे शामिल हो सकते है.

Find Us on Facebook

Trending News