प्रदेश कार्यालय में आम जनता पार्टी राष्ट्रीय ने बैठक का किया आयोजन, अति पिछड़ा वर्ग के आरक्षण सहित कई मुद्दों पर हुई चर्चा

प्रदेश कार्यालय में आम जनता पार्टी राष्ट्रीय ने बैठक का किया आयोजन, अति पिछड़ा वर्ग के आरक्षण सहित कई मुद्दों पर हुई चर्चा

PATNA : आम जनता पार्टी राष्ट्रीय द्वारा प्रदेश कार्यालय में बैठक आयोजित की गई। पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष विद्यापति चंद्रवंशी के नेतृत्व में इस बैठक का आयोजन किया गया। इस मौके पर चंद्रवंशी ने कहा की बिहार में हो रहे नगर निकाय चुनाव को पटना हाईकोर्ट ने राज्य निर्वाचन आयोग को अति पिछड़ा वर्ग का आरक्षण समाप्त कर सामान्य सीट करने का निर्देश दिया है। जिससे अति पिछड़ा वर्ग में आरक्षण को लेकर संशय की स्थिति बनी हुई है। 


उन्होंने कहा कि नगर निकाय चुनाव में भी आरक्षण मिला था। उससे अति पिछड़ा समाज में राजनीति चेतना और जागृति आई थी। लेकिन आरक्षण पर लगे रोक से समाज में आक्रोश है। विद्यापति चंद्रवंशी ने यह भी कहा कि बिहार सरकार को जल्द से जल्द कानूनी प्रक्रिया को पूरा कर अति पिछड़ा का आरक्षण को बहाल करना चाहिए। उन्होंने यह भी कहा कि 18 अक्टूबर को पूरे बिहार में एक दिवसीय धरना प्रदर्शन किया जाएगा। 

यही नहीं उन्होंने यह भी कहा कि नगर निकाय चुनाव में अति पिछड़ा वर्ग का आरक्षण को लेकर जो स्थिति पैदा हुई है। उसके लिए पूरी तरह से बिहार सरकार जिम्मेवार है। हमने अति पिछड़ा समाज से एकजुट होकर संघर्ष करने का अपील भी किया है। 

इस बैठक में पार्टी के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष, राष्ट्रीय प्रवक्ता रवि वात्स्यान, प्रधान राष्ट्रीय महासचिव मोहम्मद परवेज खां,  प्रदेश अध्यक्ष उमेश ठाकुर, प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष, प्रधान महासचिव ब्रह्मानंद चंद्रवंशी, रणधीर कुमार, राम किशोर सिंह, अलका वर्मा, गणेश विंद, उदय शंकर, चंद्रवंशी सभी जिला अध्यक्ष सहित और कई कार्यकर्ता मौजूद रहे। 

पटना से वंदना शर्मा की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News