बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

आराध्या आर्यन की कलाकारी ने किया कमाल, 'से नो टू ड्रग्स' पर आयोजित पेंटिंग प्रतियोगिता में मिला पहला पुरस्कार, औरंगाबाद एसपी ने किया सम्मानित

आराध्या आर्यन की कलाकारी ने किया कमाल, 'से नो टू ड्रग्स' पर आयोजित पेंटिंग प्रतियोगिता में मिला पहला पुरस्कार, औरंगाबाद एसपी ने किया सम्मानित

औरंगाबाद. नशमुक्ति जागरूक सप्ताह के मद्देनजर औरंगाबाद पुलिस की तरफ से "से नो टू ड्रग्स" पर पेंटिंग प्रतियोगिता आयोजित की गई. पेंटिंग प्रतियोगिता में वैशाली जिले की छोटी युसूफपुर, हाजीपुर निवासी अमृता आर्यन और रितेश कुमार झा की पुत्री आराध्या आर्यन को प्रथम पुरस्कार दिया गया। औरंगाबाद एसपी स्वप्ना गौतम ने शुक्रवार को आराध्या को सम्मानित किया. 

नशमुक्ति के प्रति आम लोगों को जागरूक करने को लेकर औरंगाबाद पुलिस की ओर से पेंटिंग/ फोटो/ स्लोगन/ लेख प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। 20 से 26 जून तक आयोजित इस प्रतियोगिता के लिए सबसे आवेदन मांगा गया था। प्रतियोगिता का विषय था "से नो टू ड्रग्स", जिसपर सभी से पेंटिंग/लेख आदि मांगे गए थे। नशमुक्ति जागरूक अभियान के तहत आयोजित औरंगाबाद एसपी कार्यालय में शुक्रवार को आयोजित एक समारोह में जिले की पुलिस अधीक्षक स्वप्ना गौतम मेश्राम ने आराध्या को मोमेंटो और प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया। 

इस अवसर पर एसपी स्वप्ना गौतम ने आराध्या की पेंटिंग की तारीफ करते हुए कहा कि इस छोटी उम्र में आराध्या ने जिस सोच के साथ अपनी कलाकारी दिखाई है, वही वाकई काबिलेतारीफ है। वहीं, पेंटिंग में पहला पुरस्कार मिलने के बाद आठवीं कक्षा में पढ़ने वाली आराध्या ने कहा, इस सम्मान को पाकर मैं बहुत खुश हूँ और आगे भी विभिन्न विषयों पर बेहतर से बेहतर पेंटिंग बनाकर समाज को जागरूक करने की कोशिश करूंगी। पेंटिंग में दूसरा प्राइज़ आशुतोष गौरव और तीसरा उत्कर्ष चंद्र को मिला। 

वहीं, लेख प्रतियोगिता में सपना भारती, श्रीकांत कुमार व मुनराज पांडे तथा स्लोगन प्रतियोगिता में दीपशिखा, अमन कुमार और सतीश कुमार को क्रमशः प्रथम, द्वितीय व तृतीय पुरस्कार दिया गया।


Suggested News