घर के सामने शराब पीने से मना किया तो नशेड़ियो ने मां-बेटे पर कर दिया हमला, एक की मौत

घर के सामने शराब पीने से मना किया तो नशेड़ियो ने मां-बेटे पर कर दिया हमला, एक की मौत

औरंगाबाद। अब तक राज्य में गुपचुप तरीके से शराब की तस्करी और सेवन करने का ही मामला सामने आता रहा है, लेकिन नशेड़ी हत्या करने पर उतारु हो गए हैं। औरंगाबाद में ऐसा ही एक मामला सामने आया है। यहां बेटे पर महज इसलिए शराबियों ने ईंट से हमला कर दिया। जिसमें महिला की मौत हो गई, वहीं उसके बेटे की हालत गंभीर बताई जा रही है। जिसके बाद उसे गया रेफर कर दिया गया है।  मृतक की पहचान हैबसपुर निवासी जुगेश्वरी देवी (65 साल) जबकि घायल की अमित प्रजापति के रूप में की गई है।

घटना शुक्रवार की देर रात की है। जब हसपुरा थाना हसपुरा के हैसबपुर में जुगेश्वरी देवी के घर के सामने बगीचे में नशेड़ियों और जुआरियों का जमावड़ा लगता है। देर रात शराब पीकर हंगामा मचाने से परेशान होकर मां-बेटे ने इसका विरोध किया था। जिसके बाद सभी शराबी आक्रोशित हो गए और उन्होंने मां बेटे पर ही हमला कर दिया। इस दौरान शराबियों ने ईंट से दोनों को कूच डाला, जिसमें महिला जुगेश्वरी देवी की मौके पर ही मौत हो गई।

 इस  घटना से आक्रोशित स्थानीय लोगों ने शनिवार की सुबह शहीद जगदेव चौक स्थित पचरुखिया मोड़ को जाम कर दिया। वे आगजनी कर प्रदर्शन कर रहे हैं। इससे हसपुरा-गया-औरंगाबाद पथ पर यातायात बुरी तरह बाधित हो गया है। सड़क जाम किए हुए 6 घंटे से ज्यादा हो गए हैं। सड़क के दोनों ओर गाड़ियों की लंबी कतार लग गई है। पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी लोगों को समझाने का प्रयास कर रहे हैं लेकिन लोग सड़क से हटने को तैयार नहीं हैं।

Find Us on Facebook

Trending News