मानवता को तिलांजलिः पुलिस के सामने ही ग्रामीणों ने पुजारी को बांधा और बेदर्दी से पीटा, विचलित करने वाला वीडियो वायरल

मानवता को तिलांजलिः पुलिस के सामने ही ग्रामीणों ने पुजारी को बांधा और बेदर्दी से पीटा, विचलित करने वाला वीडियो वायरल

MOTIHRI: सुशासन की पुलिस का खौफ कितना है, यह आपको वायरल वीडियो देखने से खुद पता लग जायेगा। पुलिस के सामने ही ग्रामीण पुजारी को रस्सी में बांधकर लाठी, डंडो सहित लात-घूंसो से पीटते हैं, लेकिन पुलिस मूकदर्शक बनी रह जाती है। ।पुलिस के सामने घसीट-घसीटकर साधु की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। 

सोशल मीडिया पर सुशासन की पुलिस के इकबाल पर लोग प्रश्न चिन्ह खड़ा कर रहे है। वायरल वीडियो में पुलिस सिर्फ खड़े होकर अपना ड्यूटी निभा रही है। लोगों को समझाने सहित पुजारी को छोड़ने की किसी भी तरह की कोशिश पुलिस ने नहीं की। यह वीडियो कुड़वाचैनपुर थाना क्षेत्र के फतेहमहमद गांव का बताया जा रहा है। बताया जा रहा है कि सोमवार को मुखिया रामप्रिय संजय पर किए गए हमले के आरोपी पुजारी लालबहादुर राय उर्फ लक्ष्मण दास को आक्रोशित ग्रामीण रस्सी में बांधकर जमकर पिटाई की गयी। जानकारी के अनुसार राम जानकी मठ के पुजारी सोमवार को मंदिर के पास खेत में कूड़ा रखने को लेकर एक महिला के साथ गाली गलौज कर रहा था। मुखिया के द्वारा गाली गलौज से मना करने पर विवाद हुआ था। विवाद में मुखिया जख्मी हो गए थे। जिसको लेकर आक्रोशित ग्रामीणों ने मंदिर पुजारी की रस्सी में बांधकर पुलिस के सामने पिटाई करने लगे। 

कुड़वाचैनपुर थाना विगत सात माह से सुर्खियों में रहा है। जनवरी माह में नेपाली लड़की की सामूहिक दुष्कर्म के बाद हत्या कर शव जलाने में आरोपी का मदद करने मामले तत्कालीन थाना प्रभारी सतीश रंजन का ऑडियो वाइरल होने के बाद सुर्खियों में थाना रहा था। मामले में एसपी के निर्देश पर थानेदार को प्राथमिक आभ्युक्त बनाया गया था। वहीं आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए सिकरहना डीएसपी के नेतृत्व में एसआईटी टीम का गठन किया गया था। घटना के साथ माह बाद भी आरोपी थानेदार व एक अभ्युक्त कि गिरफ्तारी नही होना पुलिसिया कार्रावई पर प्रशन चिन्ह खड़ा कर रहा है। एक सप्ताह के अंदर ही रस्सी में बांधकर पुलिस के सामने साधु की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। ढाका डीएसपी से वायरल वीडियो में कार्रवाई के संबंध में पूछने पर उन्होनें पल्ला झाड़ते हुए बताया कि मुझे जनकारी नहीं है। इस संबंध में एसपी साहब से बात कर लिया जाए।

Find Us on Facebook

Trending News