बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

स्कूल में शिक्षिका को अनुपस्थित करना हेडमास्टर को पड़ा महंगा, पति-पत्नी ने जमकर की पिटाई

स्कूल में शिक्षिका को अनुपस्थित करना हेडमास्टर को पड़ा महंगा, पति-पत्नी ने जमकर की पिटाई

जहानाबाद. जिले की धाना डिहरी मध्य विद्यालय के प्रधानाध्यापक को एक शिक्षिका के शिक्षक उपस्थिति में लाल डैस लगाना महंगा पड़ गया। इसको शिक्षक उपस्थिति रजिस्टर में अनुपस्थित करने को लेकर शिक्षिका और उसके पति ने प्रधानाध्यापक को मारपीट कर घायल कर दिया। इसके बाद प्रधानाध्यापक को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया गया। वहीं हेडमास्टर ने स्थानीय थाना में मामला दर्ज करवाया है।

बताया जाता है कि धाना डिहरी मध्य विद्यालय के प्रधानाध्यापक विकास कुमार बुधवार को अपने विद्यालय आये और उसे कुछ काम से प्रखंड संसाधन केंद्र जाना था, लेकिन लगभग 8 बजे तक शिक्षिका रीना कुमारी विद्यालय नहीं पहुंच पाई थी, इसीके कारण शिक्षक उपस्थिति रजिस्टर में उसके कॉलम में लाल डैस लगा दिया और शिक्षक प्रखंड संसाधन केंद्र चले गए। जब गुरुवार को शिक्षिका विद्यालय पहुंची तो रीना कुमारी शिक्षिका एवं उसके पति सत्यदेव कुमार प्रधानाध्यापक से शिक्षक उपस्थिति में छेड़छाड़ करने के लिए कहासुनी करने लगे।

इस बीच प्रधानाध्यापक एवं शिक्षिका में तू तू मैं-मैं होते-होते शिक्षिका एवं उसके पति दोनों मिलकर प्रधानाध्यापक को मारपीट कर घायल कर दिया, जिसका इलाज सदर अस्पताल में कराया गया जा रहा है। इस घटना के बाद प्रधानाध्यापक विकास कुमार ने स्थानीय थाने में शिक्षिका एवं उसके पति पर प्राथमिकी दर्ज करने का आवेदन दिया है। वहीं इस संबंध में प्रधानाध्यापक ने शिक्षा विभाग के अधिकारियों को भी घटना की जानकारी दी है। वहीं ग्रामीणों का कहना है कि इसकी जांच होनी चाहिए। साथ ही ग्रामीणों ने जांच के बाद शिक्षक एवं शिक्षिका पर कार्रवाई करने की मांग की।  



Suggested News