थाने जा रहे दंपती और बेटे के साथ बीच रास्ते हुआ हादसा, तेज रफ्तार स्कॉर्पियो ने कुचल दिया, तीनों की मौत

थाने जा रहे दंपती और बेटे के साथ बीच रास्ते हुआ हादसा, तेज रफ्तार स्कॉर्पियो ने कुचल दिया, तीनों की मौत

SUPAUL :  पिपरा थाना क्षेत्र के बिशनपुर के समीप देर शाम एनएच 106 पर दर्दनाक घटना घटी है।  जिसमें एक ही परिवार के तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है। मरने वालो में मां बाप और बेटा तीनो शामिल हैं।

 बताया जाता है कि महेशपुर पंचायत वार्ड न 01  चिलकापट्टी के रहने वाले रविंद्र कुमार मेहता, कमल मेहता और उसकी पत्नी सीता देवी तीनो बाइक पर सवार होकर पिपरा जा रहे थे। इसी दौरान विपरीत दिशा से आ रही एक स्कारपियो ने उसे बिसनपुर के समीप कुचल दिया जिसमें घटनास्थल पर ही मां बाप और बेटे तीनो की मौत हो गई है।

पड़ोसी के खिलाफ शिकायत करने जा रहे थे थाना

 बताया जा रहा है कि मृतकों का अपने पड़ोसी के साथ एक जमीन को लेकर विवाद चल रहा था उन्हें सूचना मिली कि पड़ोसी थाने में शिकायत दर्ज कराने जा रहे हैं. ऐसे में वे भी पड़ोसी के खिलाफ थाने में शिकायत करने के लिए निकल गए। लेकिन किस्मत ऐसी कि वह थाना नहीं पहुंच सके, लेकिन उनकी मौत की खबर जरुर थाने पहुंच गई।

 घटना के बाद स्कॉर्पियो पास में ही पलट गई और स्कार्पियो चालक मौके से फरार हो गया है।  घटना की सूचना के बाद मौके पर पुलिस पहुंच गई है। और जांच शुरू कर दिया है।  पिपरा थानाध्यक्ष विनोद सिंह (SHO Vinod Singh) ने बताया कि सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत हुई है. जो रिश्ते में पति, पत्नी और पुत्र थे. तीनों शव को पोस्टमार्टम के सदर अस्पताल भेजा गया है. फिलहाल पुलिस मामले की अनुसंधान में जुटी है।

इधर घटना की सूचना मिलते ही मृतक के परिजन भी घटना स्थल पर पहुंच गए हैं। घटना के बाद घटना स्थल पर लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी है। लोग मामले में दोषी के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई की मांग कर रहे हैं।


Find Us on Facebook

Trending News