बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

शिक्षक नियुक्ति में नीतीश सरकार पर विपक्ष का फर्जीवाड़ा का आरोप, जीतन राम मांझी ने कहा- बीपीएससी द्वारा शिक्षक बहाली में भारी पैमाने पर धांधली की गई है

शिक्षक नियुक्ति में नीतीश सरकार पर विपक्ष का फर्जीवाड़ा का आरोप, जीतन राम मांझी ने कहा- बीपीएससी द्वारा शिक्षक बहाली में भारी पैमाने पर धांधली की गई है

अरवल जिले के सर्किट हाउस में पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने नीतीश पर प्रहार करते हुए ज्य सरकार बिहार के नौजवानों के भविष्य के साथ खिलवाड़ कर रही है. उन्होंने कहा कि शिक्षक बहाली में भारी पैमाने पर धांधली की गई है. बिहार के लोग बीएससी और एमएससी कर कर चाय बेच रहे हैं और बीटेक कर के टेंपो चला रहे हैं.

  पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने सीएम नीतीश पर करारा हमला करते हुए कहा कि नीतीश सरकार बिहार से बाहर के लोगों को बुलाकर यहां शिक्षक के पद पर जाली सर्टिफिकेट के आधार पर नौकरी दे रही है. उन्होंने कहा कि भारत के अनेक राज्यों में थर्ड ग्रेड और फोर्थ ग्रेड के नौकरियों में डोमिसाइल नीति लागू है, जबकि बिहार में इसे समाप्त कर बिहार के युवाओं को बेरोजगार बनाने का कार्य नीतीश सरकार कर रही है.

  पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने कहा कि बिहार पूर्व से ही मजदूर का फैक्ट्री रहा है और बिहार से मजदूरों का निर्यात दूसरे प्रदेशों और देशों में होता है. उन्होंने कहा कि इंडिया गठबंधन में आपस में भारी विरोधाभास है, और 2024 के चुनाव में एनडीए गठबंधन बिहार के सभी 40 सीटों पर भारी बहुमत से जीत दर्ज करेगी. इस अवसर पर हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा के जिला अध्यक्ष सुनील कुमार शर्मा सहित अन्य नेता उपस्थित थे.


Suggested News