मेयर बनते ही दिखाया एक्शन मोड, कड़कड़ाती ठंड में लोगों के बीच पहुंची गरिमा, अपनी देखरेख में किया यह काम

मेयर बनते ही दिखाया एक्शन मोड, कड़कड़ाती ठंड में लोगों के बीच पहुंची गरिमा, अपनी देखरेख में किया यह काम

BETIA : बढते ठड और शाम ढलते ही गिरते तापमान से राहत के लिये प.चम्पारण के बेतिया नगर निगम के चौक चौराहों पर अलाव जलवा कर ठंड के प्रकोप से गरीबों को अविलंब राहत दिलाने का निर्देश नवनिर्वाचित मेयर गरिमा देवी सिकारिया ने दिया। मेयर पद की शपथ लेने की औपचारिकता पूरी होने के पहले ही सोमवार से एक्कशन मोड में दिखीं। कड़ाके की शीतलहर के कारण ठंड के प्रकोप को लेकर उन्होंने नगर आयुक्त शम्भू कुमार से बात कर अविलम्ब अलाव जलाने का निर्देश दिया।

 इस क्रम में उन्होंने यह भी कहा कि अलाव के लिए पूरी तरह से सुखी लकड़ी की व्यवस्था की जाय, ताकि अलाव जलने के बावजूद प्रदूषण को भी ज्यादा  बढ़ने से रोका जा सके। इसके बावत श्रीमती सिकारिया ने कहा कि ठंड के प्रकोप से गरीबों को अविलंब राहत दिलाना बेहद जरूरी होने के बावजूद हमें यह भी नहीं भूलना है कि अपना बेतिया प्रदूषण के मामले भी बेहद खतरानाक स्तर पर पाए जाने को लेकर हमें गम्भीरता के साथ चौकन्ना रहना है। 

सभी चौराहों पर की अलाव की व्यवस्था

उन्होंने हरिवाटिका चौक, बस स्टैंड चौक, स्टेशन चौक, समाहरणालय चौक, मुहर्रम चौक, तीन लालटेन चौक, लाल बाजार चौक, रिक्शा स्टैंड, सोआ बाबू चौक, पावर हाउस चौक, सागर पोखरा चौक, सर्किट हाउस चौक, इमली चौक, बेतिया मेडिकल हॉस्पिटल परिसर, काली बाग ओपी थाना चौक, उत्तरवारी पोखरा, चौक राज देवड़ी चौक, नाजनी चौक, खुदाबख्श चौक, करघईया चौक, किशुनबाग चौक, जमादार टोला चौक इत्यादि जगहों पर गरिमा देवी शिकारिया ने खुद अपनी देखरेख में आलाव जलवाया।

Find Us on Facebook

Trending News