बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

रिल्स के चक्कर पुलिस की छवि खराब करनेवाले युवकों पर हुई कार्रवाई, किए गए गिरफ्तार

रिल्स के चक्कर पुलिस की छवि खराब करनेवाले युवकों पर हुई कार्रवाई, किए गए गिरफ्तार

ARARIA : अररिया पुलिस ने रिल्स बनाकर जिला पुलिस की छवि को धूमिल करने के आरोप में त्वरित कार्रवाई करते हुए दो युवकों को गिरफ्तार किया। पुलिस ने दोनों युवकों की गिरफ्तारी बौसी थाना क्षेत्र के डोरियारी वार्ड संख्या सात से की। दोनों युवक डोरियारी गांव के ही वार्ड संख्या सात के रहने वाले हैं।गिरफ्तार युवकों में 20 वर्षीय अमर कुमार सिंह पिता -विजय सिंह और 28 वर्षीय रवि कुमार सिंह पिता -दीपक सिंह हैं।इस बात की जानकारी डीएसपी हेडक्वार्टर फखरे आलम ने दी।

डीएसपी हेडक्वार्टर फखरे आलम ने बताया कि अररिया पुलिस के लोगो लगा सरकारी वाहन का दुरुपयोग करते हुए दोनों युवकों के द्वारा भोजपुरी गाने पर रिल्स बनाकर इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर डाला गया था। जिससे अररिया जिला पुलिस की छवि धूमिल हो रही थी।मामले के संज्ञान में आने के बाद एसपी अमित रंजन के निर्देश पर डीएसपी हेडक्वार्टर फखरे आलम की अगुवाई में एक विशेष टीम का गठन किया गया।जिसमे तकनीकी शाखा एवं डीआईयू टीम,आरएस थाना और बौसी थाना को शामिल किया गया।

कुछ ही घंटों में दोनों युवकों के शिनाख्त के बाद उनकी गिरफ्तारी सुनिश्चित की गई।उन्होंने बताया कि जिस मोबाइल से रील बनाया गया था,वह मोबाइल और बनाया गया वीडियो भी जब्त किया गया। इस दौरान उन्होंने बताया कि जिस पुलिस की गाड़ी में बैठकर उन्होंने वीडियो बनाया था, उसके ड्राइवर के खिलाफ भी कार्रवाई की तैयारी की जा रही है।

छापेमारी टीम में डीएसपी हेडक्वार्टर फखरे आलम के अलावे डीआईयू प्रभारी अजीत चौधरी,आरएस थानाध्यक्ष राकेश कुमार,बौंसी थाना के एएसआई मृत्युंजय सिंह और डीआईयू की टीम शामिल थी।

REPORT - RAKESH KUMAR BHAGAT

Suggested News