बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

टीवी सीरियल 'देवों के देव महादेव' के एक्टर ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, परिजनों ने बताया खुदकुशी का कारण

टीवी सीरियल 'देवों के देव महादेव' के एक्टर ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, परिजनों ने बताया खुदकुशी का कारण

VARANASI : खबर वाराणासी के लक्सा थाना क्षेत्र से जुड़ी है। जहां टीवी एक्टर नितिन सिंह ने आत्महत्या कर ली। नितिन का शव उसके कमरे में फंदे से लटकता मिला है। बताया गया कि वह रविवार को ही परिवार से मिलने के लिए अपने घर आया था। रात तक परिवार के साथ रहा। लेकिन आज उसका शव मिला। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया, शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

वाराणसी निवासी अभिनेता नितिन सिंह ने अपने कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सुबह देर तक दरवाजा नहीं खुलने पर परिजनों ने अंदर झांका तो शव फंदे से लटकता मिला। 

बताया गया कि नितिन कई वर्षों से फिल्म इंडस्ट्री में काम करते थे। कई फिल्मों और धारावाहिक में अभिनय किया है। जिसमें प्रमुख रुप 'देवों का देव महादेव' टीवी सीरियल शामिल है।  मृतक के भाई राहुल सिंह ने बताया कि नितिन रविवार की शाम वाराणसी अपने घर आए थे। उन्होंने बच्चों को टॉफी-चाकलेट खिलाया। उसके बाद कहा कि मैं सोने जा रहा हूं, तुम लोग भी जाओ, सुबह बात करेंगे।

ब्लड कैंसर से था पीड़ित

बता दें कि लक्सा थाना के मिसिरपोखरा निवासी नितिन सिंह (39 वर्ष) वर्तमान समय में मुंबई में रहते हैं।  दो साल पहले नितिन को ब्लड कैंसर हुआ, जिसका इलाज चल रहा था। बीमारी की वजह से तनाव में रहता था। आशंका है कि उसी अवसाद में आत्मघाती कदम उठाया होगा। लक्सा पुलिस ने शव का पंचनामा करने के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।


Suggested News