बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

चुनावी रण में कूदी एक्ट्रेस नेहा शर्मा, पिता अजित शर्मा के पक्ष में करेंगी प्रचार, मांगेंगी वोट

चुनावी रण में कूदी एक्ट्रेस नेहा शर्मा, पिता अजित शर्मा के पक्ष में करेंगी प्रचार, मांगेंगी वोट

PATNA: लोकसभा चुनाव को लेकर रैलियों और बैठक का दौर जारी है। दूसरे चरण में बिहार के 5 सीटों पर मतदान होना है। जिसमें भागलपुर, बांका, किशनगंज, कटिहार और पूर्णिया शामिल है। ऐसे में इन सभी लोकसभा सीटों पर सभी राजनीतिक पार्टियां ताबड़तोड़ रैली कर रही हैं। इसी कड़ी में भागलपुर से महागठबंधन और कांग्रेस प्रत्याशी अजीत शर्मा के लिए उनकी बेटी और बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा शर्मा वोट मांगेंगी। नेहा शर्मा आज बिहार आएंगी। जहां भागलपुर में पीरपैंती और कहलगांव में रोड शो करेंगी। और जनता से सीधा संवाद साधेंगी।

मालूम हो कि, कांग्रेस ने भागलपुर से अजीत शर्मा को प्रत्याशी बनाया है। जो भागलपुर से विधायक भी हैं। आज शाम नेहा शर्मा भागलपुर में पीरपैंती और कहलगांव दो जगह चुनावी रैली करेंगी और पिता अजीत शर्मा के लिए वोट मांगेंगी। जिसके लिए पोस्टर भी भागलपुर में लग चुके हैं। भागलपुर में 26 अप्रैल को मतदान है। कांग्रेस उम्मीदवार की टक्कर जदयू कोटे से एनडीए प्रत्याशी अजय मंडल से हैं। आज सीएम नीतीश भी भागलपुर में रैली कर रहे हैं। वहीं शाम में नेहा शर्मा अपने पिता के लिए रैली करेंगी।  

बता दें कि, कांग्रेस प्रत्याशी अजीत शर्मा पार्टी के अमीर उम्मीदवारों में से एक हैं। नामांकन के दौरान दी गई जानकारी के मुताबिक उनके पास तीन करोड़ 45 लाख 82 हजार 268 रुपये की चल और 31 करोड़ 77 लाख 50 हजार रुपये की अचल संपत्ति है। सवा दो लाख रुपये नकदी है। बैंक में 1,65,78,056 रुपये हैं। शेयर मार्केट में 11 लाख 49 हजार 899 रुपये लगे हैं। प्रत्याशी पर तीन करोड़ 95 लाख 52 हजार 795 रुपये का लोन भी है। ग्रेजुएट प्रत्याशी की कमाई का स्रोत व्यवसाय, रेंट और एमएलए का वेतन है। 

वहीं आज नेहा  शर्मा अपने पिता और कांग्रेस प्रत्याशी अजित सिंह के लिए चुनावी सभा को संबोधित करेंगी। नेहा शर्मा दो रैलियां करेंगी। वहीं, बॉलीवुड स्टार नेहा शर्मा सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रिय रहती हैं। इंस्टाग्राम पर नेहा शर्मा के फॉलोअर्स की संख्या काफी ज्यादा हैं। बता दें कि इमरान हाशमी के साथ नेहा शर्मा ने क्रूक फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इसके आलावा नेहा शर्मा ने तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर, यमला पगला दीवाना 2, तुम बिन 2 और मुबारकां जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं।

Suggested News