बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

एक्ट्रेस रानी चटर्जी ने कहा - बर्दाश्त नहीं होता, अब सुसाइड कर लूंगी

एक्ट्रेस रानी चटर्जी ने कहा - बर्दाश्त नहीं होता, अब सुसाइड कर लूंगी

Desk:- सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या के बाद  फिल्म इंडस्ट्री सदमे में हैं . इसी बीच अब कई सेलेब्स डिप्रेशन को लेकर अपनी बातें रख रहे हैं. इसी कड़ी में भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी ने बड़ा खुलासा किया है. रानी ने खुद को तनाव में होने की बात कही है. उन्होंने  कहा है कि वो खुद को चोट भी पहुंचा सकती है. एक्ट्रेस रानी चटर्जी ने इंस्टाग्राम  के जरिये अपनी बात राखी है. उन्होंने इन्स्टाग्राम पर पोस्ट किया है। जिसमें लिखा है कि मैंने मुंबई पुलिस से मदद मांगते हुए कहा कि एक शख्स लम्बे समय से उन्हें हैरेस कर रहा है.

साथ ही उन्होंने लिखा कि मैं बहुत ज्यादा परेशान हो चुकी हूं. अक्सर मैं स्ट्रॉन्ग बने रहने और पॉजिटिव रहने की बात करती हूं लेकिन अब और नहीं हो पा रहा है.ये आदमी कई सालों से मेरे बारे में ना जाने कितनी गंदी गंदी बातें फेसबुक पर लिख रहा है. मैंने बहुत इग्नोर करने की कोशिश की मैंने कई लोगों से बात की. सबने कहा कि इग्नोर करो. पर मैं भी तो इंसान हूं. मैं मोटी हूं, मैं बुढ़िया हूं या मैं कोई काम करती हूं तो ये इतनी भद्दी बातें लिखता है. लोग मुझे ये सब भेजते हैं और कहते हैं कि इग्नोर करो.

रानी चटर्जी का वो दर्द पढ़िए....

रानी चटर्जी ने आगे कहा कि मुंबई पुलिस से मेरी अपील है अगर मैं कुछ लेती हूं तो इसका जिम्मेदार धनंजय सिंह होगा. मैंने साइबर सेल में भी इसकी शिकायत की थी, पर वो बोल रहे हैं कि इसमें मेरा नाम नहीं लिखा है. पर मैं जानती हूं ये सिर्फ मेरे लिए लिखता है. मैं हताश हो चुकी हूं अब हिम्मत नहीं बची. साथ ही उन्होंने  लिखा कि तो मैं आत्महत्या कर लूंगी, क्योंकि मैं बहुत बुरे डिप्रेशन से गुजर रही हूं इसकी वजह से सालों से अब और नहीं होता बर्दाश्त.

रानी ने बताया है कि अब नहीं हो सकता इग्नोर. मैं कई सालों से इस बात को लेकर परेशान हो चुकी हूं. मानसिक तनाव से गुजर रही हूं. ये शायद चाहता है कि मैं अपनी जान दे दूं. इसकी वजह से मेरी जिंदगी में बहुत तनाव है. 


Suggested News