बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सुपौल में होली को लेकर प्रशासन की कार्रवाई, कई शराब भट्ठियों को किया नष्ट, सैकड़ों लीटर शराब बरामद

सुपौल में होली को लेकर प्रशासन की कार्रवाई, कई शराब भट्ठियों को किया नष्ट, सैकड़ों लीटर शराब बरामद

SUPAUL : होली और शब-ए- रात के मद्देनजर अवैध शराब के विरुद्ध त्रिवेणीगंज अनुमंडल पदाधिकारी एसजेड हसन ने अभियान तेज कर दिया है। इसी कड़ी में शनिवार की अहले सुबह एसडीओ एस जेड हसन  के नेतृत्व में त्रिवेणीगंज और जदिया पुलिस के अलग-अलग गांव में छापा मारकर भारी मात्रा में अर्ध निर्मित शराब को नष्ट किया है।

इस अभियान में डीएसपी विपिन कुमार, त्रिवेणीगंज थाना अध्यक्ष संदीप कुमार सिंह जदिया थाना अध्यक्ष राजेश कुमार चौधरी के अलावे भारी संख्या में पुलिस बल तैनात रही। छापेमारी प्रखंड के कई स्थान मटकुरिया हेमंतगंज बरकुरवा, गांव के साथ जदिया थाना क्षेत्र के मानगंज पश्चिम वार्ड नंबर 8 चंपानगर, राजगांव में अलग-अलग घरों में गहन छापेमारी कर लगभग 700 लीटर अर्ध निर्मित देसी शराब को नष्ट किया गया।

वहीं कई शराब भट्टी को भी क्षतिग्रस्त कर दिया गया है। हालांकि छापामारी में शराब का कारोबारियों भागने में सफल रहे। वही शराब कारोबारी में त्रिवेणीगंज थाने में एक व्यक्ति पर और जदिया थाने में दो महिलाएं पर प्राथमिक दर्ज हुई है। 

एसडीओ एसजेड हसन ने बताया कि शराब कारोबारियों में सम्मिलित लोगों को किसी भी सूरत पर बख्शा नहीं जाएगा। इस कारोबार में जो भी लोग सम्मिलित है। उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। यह अभियान लगातार जारी रहेगा।

सुपौल से पप्पू आलम की रिपोर्ट


Suggested News