बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

आपसी विवाद के बाद पति ने जहर खाकर दी जान, सुहाग छीनने के बाद आठ माह की गर्भवती पत्नी ने छत से कूद की आत्महत्या

आपसी विवाद के बाद पति ने जहर खाकर दी जान, सुहाग छीनने के बाद आठ माह की गर्भवती पत्नी ने छत से कूद की आत्महत्या

CHATRA : झारखंड के चतरा शहर से एक दंपती के दर्दनाक मौत की खबर सामने आयी है। यहां आपसी झगड़ के बाद पहले युवक ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली। वहीं इस हादसे से परिवार के लोग संभल भी नहीं पाए थे कि मृतक की गर्भवती पत्नी ने घर की छत से कूदकर आत्महत्या कर ली। मृत दंपती का का नाम कुलदीप सिंह और रश्मि कुमारी बताया गया है। 

यह दर्दनाक घटना चतरा शहर के नगवां मुहल्ले का है। बताया गया कि दोनों के बीच पिछले कई दिनों से विवाद चल रहा था। इसके बाद गुरूवार की देर रात पति ने जहर खा लिया। जिससे उसकी अस्पताल में मौत हो गयी. इसके बाद उसकी पत्नी ने शुक्रवार की सुबह छत से छलांग लगाकर अपनी जिंदगी समाप्त कर ली।

घटना के बाद घर के बाहर लोगों की भीड़ लग गयी. लोगो ने बताया कि विवाद के बाद कुलदीप ने जहर का सेवन कर लिया था. जिससे उसकी स्थिति बिगड़ने लगी। आनन फानन में उसे सदर अस्पताल लाया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी। इसके बाद रश्मि कुमारी ने भी छत से छलांग लगा ली। जिसके बाद उसे भी इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए हजारीबाग रेफर कर दिया गया था, लेकिन रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया। जिसके बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है


बिहार के औरंगाबाद की रहनेवाली थी विवाहिता

मृतक कुलदीप सदर थाना क्षेत्र के लोवागड़ा का रहने वाला था. वहीं पत्नी औरंगाबाद जिले के नवी नगर की रहने वाली थी. दोनों की शादी एक साल पूर्व हुई थी। कुलदीप रिटायर्ड फौजी सह मंडलकारा चतरा के कक्षपाल अनूप नारायण सिंह के छोटा बेटा थी वहीं, उसकी पत्नी रश्मि कुमारी आठ माह की गर्भवती थी. 

घटना की सूचना पाकरचतरा थाना प्रभारीविपिन कुमार दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जानकारी ली। इसके बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनो को सौंप दिया गया।

Suggested News