बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

आखिरकार, तेजप्रताप को दिख ही गया नीतीश राज में बदलता बिहार, राजद नेता ने दिखाई बदलते पटना की तस्वीर तो जदयू ने कसा तंज

आखिरकार, तेजप्रताप को दिख ही गया नीतीश राज में बदलता बिहार, राजद नेता ने दिखाई बदलते पटना की तस्वीर तो जदयू ने कसा तंज

पटना. वर्ष 2005 से बिहार में सत्तासीन मुख्यमंत्री नीतीश कुमार अक्सर दावा करते हैं कि उनके शासनकाल में बिहार में बड़ा बदलाव हुआ है. खासकर सड़क और ढांचागत निर्माण की परियोजनाओं को लेकर नीतीश कुमार स्वप्रशंसा करते रहते हैं. वहीं विपक्ष उनके दावों को पर सवाल उठाता है. लेकिन अब राजद सुप्रीमो लालू यादव के बड़े पुत्र तेजप्रताप यादव ने सीएम नीतीश कुमार के राज में हुए बदलवों को एक वीडियो के माध्यम से दिखाया है. 

तेजप्रताप के एक वायरल वीडियो में वे पटना में कार से घूमते नजर आ रहे हैं. वे कार से चलते हुए पटना की एक फ्लाईओवर से गुजर रहे हैं और दानापुर की ओर जा रहे हैं. इस दौरान वे वीडियो में पटना में खुले आधुनिक जिम, नए फ्लाईओवर और सड़कों का जिक्र करते नजर आते है. एक फ्लाईओवर को दिखाकर तेज प्रताप बताते हैं यह पटना का लोकप्रिय सेल्फी स्पॉट बन चुका है. 

हालाँकि तेजप्रताप के वीडियो पर अब राजनीति होने गई है. सत्ताधारी दल जदयू की ओर से तेजप्रताप पर तंज कसा गया है. जदयू के प्रवक्ता निखिल मंडल ने फेसबुक पर एक पोस्ट डाला है. उन्होंने तेजप्रताप का वीडियो शेयर करते हुए लिखा, बन्दा ये बिंदास है..!!

राजद के बड़े राजकुमार तेजप्रताप जी जब निकले पटना भ्रमण पर तो उन्होंने ललटेन वाली चश्मा उतार कर पटना को देखा तो बस और बस विकास ही दिखा. कभी सड़क कभी बिल्डिंग कभी फ्लाईओवर तो कभी फ्लाईओवर के ऊपर फ्लाईओवर. उन्होंने तंज कसते हुए लिखा, मैं तो पहले से ही कहते आया हूँ कि बिहार को अगर तस्वीर लेने लायक किसी ने बनाया है तो बस मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार जी ने बनाया है. बाकि देर से ही सही अब राजद के बड़े राजकुमार ने भी हमारी बात मान ली.


Suggested News