बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

शराबबंदी पर भद्द पिटने के बाद CM नीतीश ने तरेरी आंखें,कहा- चाहे कितना भी प्रभावशाली व्यक्ति हो उसे छोडना नहीं है

शराबबंदी पर भद्द पिटने के बाद CM नीतीश ने तरेरी आंखें,कहा- चाहे कितना भी प्रभावशाली व्यक्ति हो उसे छोडना नहीं है

PATNA: मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने आज लॉ एंड ऑर्डर पर हाई लेवल मीटिंग की. बैठक में डीजीपी समेत अन्य बड़े अधिकारी मौजूद रहे. वहीं वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से सभी जिलों के डीएम एसपी भी जुड़े. मुख्यमंत्री ने साफ कर दिया कि बड़े शहरों के शराब माफियाओं को पकड़ने के लिए विशेष अभियान चलाएं .कोई भी कितना भी बड़ा व्यक्ति हो, अमीर हो या फिर प्रभावशाली हो किसी को भी नहीं छोड़ना है.सीएम नीतीश ने साफ कहा कि पूरी सख्ती से कार्रवाई कीजिए.

मुख्यमंत्री ने कहा कि विवाद पैदा करने वाले तत्वों पर विशेष नजर रखें. भूमि विवाद के समाधान को लेकर सप्ताह में 1 दिन अंचलाधिकारी एवं थानाध्यक्ष के स्तर पर, महीने में दो बार अनुमंडल पदाधिकारी एवं अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी के साथ तथा महीने में एक बार जिलाधिकारी एवं पुलिस अधीक्षक के स्तर पर बैठक करें. बैठक में कितने विवादों का समाधान हुआ, किस तरह के मुद्दे थे इन सभी बिंदुओं पर रिपोर्ट का मुख्यालय में आकलन करवाएं.

चाहे कोई हो उसे करें गिरफ्तार

मुख्यमंत्री ने कहा कि शराब पीने और पिलाने वालों पर विशेष नजर रखें .देशी एवं विदेशी शराब के धंधे में लिप्त लोगों को गिरफ्तार करें. बड़े शहरों के शराब माफियाओं की गिरफ्तारी के लिए विशेष अभियान चलाएं. सीएम ने साफ कर दिया कि कोई कितना भी बड़ा व्यक्ति हो या प्रभावशाली हो किसी को छोड़ना नहीं है.

Suggested News