बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष के बाद अब सांसद सुशील सिंह ने सुशांत मौत मामले की CBI जांच की मांग की, सीएम उद्धव ठाकरे को लिखा पत्र

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष के बाद अब सांसद सुशील सिंह ने सुशांत मौत मामले की CBI जांच की मांग की, सीएम उद्धव ठाकरे को लिखा पत्र

Aurangabad : अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मौत मामला अब काफी तूल पकड़ चुका है। वहीं इस मामले पर बिहार के नेता भी अब सुशांत सिंह राजपूत के मौत मामले की निष्पक्ष जांच और बिहार पुलिस से कराए जाने की मांग करने लगे। 

सीएम नीतीश कुमार, बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष डॉ. संजय जायसवाल के बाद अब औरंगाबाद सांसद सुशील कुमार सिंह ने अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की संदेहास्पद मौत मामले की उच्चस्तरीय जांच की मांग की है। इस बावत उन्होंने महाराष्ट्र मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को पत्र लिखा है। 

उन्होंने लिखा है कि आज जिस तरह महाराष्ट्र से लोगो का भरोसा टूट रहा है वहां रहते हुये भी अपने आपको लोग असुरक्षित महसूस कर रहे है। इस मामले पर राज्य सरकार को तत्काल उचित कदम उठाना चाहिये और सुशांत सिंह राजपूत की मौत की उच्चस्तरीय जाँच कराकर हकीकत को जनता के सामने पेश करनी चाहिये ताकि महराष्ट्र सरकार पर लोगो की विश्वास बना रहे। 

वहीं उन्होंने महाराष्ट्र के उस मंत्री   के द्वारा की गई टिप्पणी कि बिहार से आई हुई पुलिस की गाड़ी की जाँच होनी चाहिये की कड़ी निंदा की है। उन्होंने कहा है कि आज पूरा देश यह जनना  चाहता है कि आखिर सुशांत सिंह की मौत के पीछे कैसी राज छुपी हुई। ऐसे में महाराष्ट्र के एक मंत्री के द्वारा बिहार और बिहार पुलिस का मजाक उड़ाया जाना अति निंदनीय है। 

औरंगाबाद से डीएन मोरयार की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News