बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

13 साल के मासूम की बेरहमी से हत्या कर शव पेड़ पर लटकाया, गुप्तांग में किया चाकू से वार

13 साल के मासूम की बेरहमी से हत्या कर शव पेड़ पर लटकाया, गुप्तांग में किया चाकू से वार

JAMUI : जिले में 13 साल के एक मासूम बच्चे की बेरहमी से हत्या करके उसके शव को पेड़ पर लटका दिया। झाझा प्रखंड के महापूर पंचायत अंतर्गत धोबियाकूरा गांव में इस सनसनीखेज घटना से हड़कंप मच गया है। घटना देर रात की बताई जाती है। मृतक गांव के ही निवासी एवं कारीगर नौशाद उर्फ कारू मियां का पुत्र समीर अंसारी है। 

बताया गया है कि समीर शाम से ही लापता था, जिसकी खोजबीन परिजन कर रहे थे। रात तक पता नहीं चलने पर फिर सुबह में खोजबीन जारी की।  इसी क्रम में मृतक के मामा एवं ममेरे भाई आरिफ एवं तनवीर ने शव को पेड़ से टंगे हुए देखा तब जाकर सभी ग्रामीणों एवं परिजनों को बताया।  जानकारी मिलने पर लोग इकट्ठा हुए और पुलिस के पहुंचने के पूर्व शव को पेड़ से उतार लिया गया। 

ग्रामीणों ने बताया कि जहां पर झाड़ी है वहां दोपहर बाद से शाम तक शराब पीने एवं ताश खेलने वाले लोग आते रहते हैं। बताया गया कि हत्यारों ने समीर की न सिर्फ हत्या की, बल्कि उसके गुप्तांगों में चाकू से वार किया था। वार्ड सदस्य मेराज अंसारी समेत ग्रामीणों एवं युवकों का कहना था कि समीर बहुत ही अच्छा लड़का था। किसी से कोई बातचीत नहीं थी, ना कोई झगड़ा था। कैसे यह घटना हो गई, हम सभी आश्चर्यचकित हैं।

घटना की सूचना पाकर झाझा थाना अध्यक्ष राजेश शरण घटनास्थल पर पहुंचे और स्थिति का जायजा लिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।


Suggested News