बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

ताला का उधार पैसा मांगने पर पुलिसकर्मी हुआ आगबबूला,दुकानदार को सरे बाजार झाड़ू से लगा पीटने...वीडियो वायरल

ताला का उधार पैसा मांगने पर पुलिसकर्मी हुआ आगबबूला,दुकानदार को सरे बाजार झाड़ू से लगा पीटने...वीडियो वायरल

BHAGALPUR : बिहार के डीजीपी लगातार पुलिसकर्मियों को अनुशासन का पाठ पढ़ाते हैं लेकिन पुलिसकर्मी उसे अपने जीवनशैली में नहीं उतार पा रहे हैं। पुलिसकर्मी अपना रौब रुतबा बनाने के लिए गरीबों को परेशान करते हैं। ताजा मामला नवगछिया पुलिस जिला से सामने आया है। नवगछिया में एक पुलिसकर्मी ताला दुकानदार के साथ मारपीट करता नजर आ रहा है।

 दुकानदार द्वारा ताला का पैसा मांगे जाने पर उसपर झाड़ू से प्रहार कर दिया उसकी खूब पिटाई कर दी इसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।बताया जा रहा है कि नवगछिया पुलिस जिला के महाराज जी चौंक पर ताला दुकानदार मोहम्मद मकसूद से कुछ महीने पहले ही 160 रुपये का ताला खरीदा था और रुपया नहीं दिया था लगातार मांगे जाने के बाद भी उन्होंने रुपया नहीं दिया।

 आज फिर जब बाजार में दुकानदार में उन्हें पैसा देने के लिए कहा तो साहब का ईगो हर्ट हो गया और वहां पास रखे झाड़ू से उसकी पिटाई कर दी। पुलिसकर्मी का नाम मोती बताया जा रहा है उसकी ड्यूटी नवगछिया बाजार में लगाई गयी है। आरोप है कि मारपीट के दौरान उसने दुकानदार के गल्ले में रखे पैसे भी निकाल लिए।

इस मामले में एसडीपोओ की कहना है कि उन्होंने वीडियो देखा है। जिसमें हमारा पुलिसकर्मी मारपीट करते हुए देखा जा रहा है। लेकिन यह स्पष्ट नहीं हि कि मारपीट क्यों की गई। इस इलाके में लोग अवैध दुकान लगाते हैं जिन्हें हटाने के लिए उस पुलिसकर्मी की ड्यूटी लगाई गई थी। हो सकता है कि कब्जा हटाने को लेकर विवाद हुआ हो।

Suggested News