बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पिता,चाचा और भाई के बाद अब जीजा बनेंगे सांसद, बहनोई अरुण भारती को लेकर जमुई पहुंचे चिराग पासवान, कार्यकर्ताओं ने किया जोरदार स्वागत

पिता,चाचा और भाई के बाद अब जीजा बनेंगे सांसद, बहनोई अरुण भारती को लेकर जमुई पहुंचे चिराग पासवान, कार्यकर्ताओं ने किया जोरदार स्वागत

JAMUI : पहले चरण के लोकसभा चुनाव के मद्देनजर एनडीए के प्रत्याशी अरुण भारती आज चिराग पासवान के साथ जमुई पहुंचे। जमुई के एक निजी विवाह भवन में आयोजित एनडीए कार्यकर्ता सम्मेलन में एलजेपीआर के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह जमुई सांसद चिराग पासवान और एनडीए प्रत्याशी अरुण भारती का जोरदार स्वागत हुआ।

इस मौके पर चिराग पासवान ने कहा की जैसा मैंने वादा किया था की जमुई को हम कभी नहीं छोड़ेंगे। वैसे ही आज मैं अपने बहनोई अरुण भारती जो की मेरे परिवार के सदस्य है। उनको मैने जमुई से प्रत्याशी घोषित किया है। मैंने जैसे जमुई की सेवा 10 सालों तक की। वैसी ही अरुण भारती जी जमुई की सेवा करेंगे। कहा की मुझे पूर्ण विश्वास है कि जो आशीर्वाद आपलोगों ने मुझे दिया। वही आशीर्वाद अरुण भारती जी पर भी बनाए रखेंगे।

कहा की मैं ये वादा आपलोगों से करता हूं कि मुझसे भी ज्यादा इस क्षेत्र की समस्याएं ये संसद में उठाएंगे। जमुई का नेता नहीं, बेटा बनकर यहां के लोगों की सेवा करेंगे और मुझसे भी बेहतर सांसद साबित होंगे। जिस ढंग से आपलोगों ने मुझपर अधिकार जताया, उतना ही अधिकार अब आपका इनपर है। मुझे पूरा यकीन है कि पूरे समर्पण भाव से ये जमुई लोकसभा क्षेत्र की जनता की सेवा करेंगे। कहीं भी और कभी भी आपको शिकायत का मौका नहीं देंगे।

भाषण के दौरान कार्यकर्ताओं में भारी जोश देखने को मिला और अबकी बार 5 लाख पार का जयघोष गूंज रहा था। इस सम्मेलन में एनडीए घटक दल के सभी नेता उपस्थित थे।  साथ ही सभी घटक दलों के नेताओ ने एक स्वर में एनडीए प्रत्याशी को भारी मतों से जिताने की अपील किया। कल यानी 28 मार्च को अरुण भारती जमुई से नामांकन दाखिल करेंगे।

जमुई से सुमित की रिपोर्ट 

Suggested News