बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

चार साल तक यौन शोषण के बाद यूपी की युवती को छोड़कर भागा बिहार का युवक, थाने जाकर पीड़िता ने लगाईं न्याय की गुहार

चार साल तक यौन शोषण के बाद यूपी की युवती को छोड़कर भागा बिहार का युवक, थाने जाकर पीड़िता ने लगाईं न्याय की गुहार

KAIMUR : फिल्मों या धारावाहिकों की तर्ज पर आज के दौर में आये दिन लव मैरेज के बाद लड़की को धोखा दिए जाने के मामले में सामने आते रहते है। ताज़ा मामला कैमूर जिले में सामने आया है। जहाँ एक युवक ने एक युवती को मोहब्बत के झांसे में फंसाकर कोर्ट मैरेज किया। इसके बाद 4 सालों तक उसके साथ शारीरिक संबंध बनाता रहा और फिर अचानक उसे छोड़कर भाग निकला। पीड़िता रोते बिलखते अपने पति के घर पहुंची। लेकिन कोई भी उसकी बात सुनने को तैयार नहीं था। ऐसे में न्याय की गुहार लगाते हुए वह मोहनिया थाने पहुंची।

बताते चलें की यूपी के गाजीपुर की रहने वाली युवती ने जानकारी देते हुए बताया की मोहनिया का ही रहने वाला मुन्ना पासवान जिसका गाजीपुर मेरे गांव में घर के बगल में उसका मौसी का घर है। वहां वह कभी-कभार आता-जाता रहता था। मैंने अपने मोबाइल में पैसा डलवाने के लिए उसको अपना नंबर और पैसा दिया था। उसके बाद मेरे नंबर पर फोन करने लगा। बात होते-होते हमलोग में प्यार हो गया। कई बार साथ में बाहर घूमने गए और रिलेशन में भी रहे। इसके बाद हमदोनो ने कोर्ट मैरिज कर लिया। 

युवती ने बताया की वह तीन-चार सालों से मेरे साथ रिलेशन में भी रह रहा था। 2 साल पूर्व मुझसे शादी किया था। अब मुझसे चीट कर बिना बताए 10/15 दिन से अपना फोन बंद कर दिया है और आज उसकी दूसरी शादी किसी और लड़की से हो रही है। वह शादी करने जा रहा है, जबकि वह मुझसे शादी ऑलरेडी कर चुका है। उसके पिताजी बोल रहे हैं कि मेरा बेटा दो दो बीवी रखेगा। तुमको भी रखेगा उसको भी रखेगा। मैं चाह रही हूं कि मेरे सामने आकर एक्सेप्ट करें कि हां वो क्यों दूसरी शादी करना चाहता है। 

युवती ने कहा की अगर उसको दूसरी शादी करनी थी तो मेरे साथ पहले शादी क्यों किया। क्यों मेरे साथ धोखा किया। उसको मुझसे हकीकत बतानी चाहिए थी। प्यार का नाटक किया। प्यार का झांसा देकर और मेरा दिन रात शोषण करता रहा और मेरे गांव घर में बदनामी कराया। उसकी मां बहन आकर मुझे मारती पिटती भी थी। इसके बाद भी आज मुझे धोखा दे रहा है मैं इसीलिए थाने पर आई हूं कि मेरी मदद हो। उसकी शादी रुक जाए और मुझे इंसाफ मिले।

कैमूर से देवब्रत की रिपोर्ट 

Suggested News