प्रेमी से धोखा मिलने के बाद युवती को परिजनों ने घर से निकाला, स्कूल में ली शरण तो गाँव के ही लोगों ने किया गैंगरेप

प्रेमी से धोखा मिलने के बाद युवती को परिजनों ने घर से निकाला, स्कूल में ली शरण तो गाँव के ही लोगों ने किया गैंगरेप

BAGAHA : बगहा में एक युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म करने का मामला प्रकाश में आया है। जिसमें बगहा पुलिस जिला के चौतरवा थाना स्थित पतिलार पंचायत के पूर्व मुखिया प्रतिनिधि धनंजय यादव पर भी युवती ने दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। बगहा एसडीपीओ कैलाश प्रसाद ने बताया कि 'चौतरवा थाना क्षेत्र की घटना है जिसमें युवती ने महिला थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है। 

थानाध्यक्ष उमाशंकर माझी के द्वारा त्वरित कार्रवाई करते हुए मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। जबकि अन्य तीन अभियुक्त घर छोड़ फरार हो गए है। जिनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है। युवती के द्वारा दिये आवेदन में बताया गया है कि पतिलार निवासी राघवेन्द्र मिश्र उर्फ लप्पु मिश्र ने छह माह पहले अपने प्रेम जाल में फंसाकर शारीरिक संबंध बनाया। जब गर्भवती हो गई तो शादी करने का आश्वाशन देते हुए गर्भपात करा दिया। बाद में शादी से इंकार कर गया। घटना के बाद उसके घरवाले ने युवती को घर से निकाल दिए। गांव के ही एक स्कूल में ही पीड़िता रहकर फरेबी प्रेमी से संघर्ष कर रही थी कि इसी बीच विगत पांच मार्च की रात पतिलार निवासी पूर्व मुखिया प्रतिनिधि धनंजय यादव व पप्पु यादव ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। साथ ही धमकी भी दिया कि किसी से यह बात कही तो जान से हाथ धोना पड़ेगा। 

इस घटना के बाद पीड़ित पूरी तरह से डरी सहमी थी कि 11 मार्च की रात उसी गांव के हीरामन गोड ने भी उसके साथ दुष्कर्म करते हुए फिर से धमका दिया। जिससे वह पूरी तरह से डर गई। सभी लोगों से बचते हुए किसी तरह महिला 16 मार्च को महिला थाने पहुंचकर प्राथमिकी दर्ज कराई। आवेदन मिलते ही हरकत में आई पुलिस ने लप्पु मिश्र को गिरफ्तार करते हुए युवती को मेडिकल जांच के लिए भेज दिया।बताया जा रहा है कि लड़की से बार-बार मिलने के लिए युवक जाता था। जिसे लेकर परिजनों ने इसका विरोध किया। जिसके बाद युवक परिजनों को मारने और धमकाने पहुंच गया था। जिसका वीडियो आरोपी युवक के गिरफ्तार होने के बाद वायरल हो रहा है। थानाअध्यक्ष उमाशंकर माझी ने बताया कि हर एक बिंदु की जांच की जा रही है।

बगहा से माधवेन्द्र पाण्डेय की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News