बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

हैवानियत की हद : 7 साल के मासूम की हत्या कर शव को खेत में डाला, फिर ट्रैक्टर से दिया जोत, लाश के मिले 100 टुकड़े

हैवानियत की हद : 7 साल के मासूम की हत्या कर शव को खेत में डाला, फिर ट्रैक्टर से दिया जोत, लाश के मिले 100 टुकड़े

CHAPRA : सारण जिले से एक दिल को दहला देने वाली घटना सामने आई है जहां हैवानियत की सारी सीमांओं को पार कर दिया गया है। हत्यारों ने एक सात साल के मासूम की बड़ी क्रूरता के साथ हत्या कर डाली है। बच्चे के शव के तकरीबन 100 से अधिक टुकड़े बरामद किये गए है।
 घटना के संबंध में बताया गया है कि जिले के तरैया थाना क्षेत्र के फरीदनपुर गांव 7 वर्षीय गोलू नामक बच्चा सुबह से लापता था। शाम तक घर वापस नहीं लौटने के बाद परिजनों ने उसकी तलाश शुरु की। जब परिजन उसकी तलाश करते हुए खेत में पहुंचे तो उन्हें मासूम के शव के टुकड़े एक-एक करके मिलने लगे। 

बताया जा रहा है कि बच्चे की हत्या के बाद उसे खेत में डालकर उसे टैक्टर से जोत दिया गया था, जिससे बच्चे के शवके 100 से अधिक टुकड़े हो गए। खेत से बच्चे के शव के टुकड़े बरामद होने के बाद परिजनों ने उस खेत की जुताई करने वाले  ट्रैक्टर चालक को पकड़ा। जिसने उस खेत की जुताई की थी। बताया जा रहा है कि सुबह में बच्चा ट्रैक्टर चालक मुकेश के साथ खेत पर गया था, जहां से वह वापस नहीं लौटा। 

इस मामले को लेकर बच्चे के परिजन की ओर से तरैया थाना में ट्रैक्टर चालक मुकेश पर हत्या की आशंका जताते हुए मामला दर्ज कराया गया है। पुलिस मुकेश को गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है। वहीं इस घटना के बाद गांव में सनसनी का माहौल और ग्रामीणों में आक्रोश व्याप्त है।

Suggested News