बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सारण के बाद अब बांका की बारी! मुखिया का दबंग बेटे ने एक युवक को अपने घर में बांधकर पीट-पीटकर मार डाला

सारण के बाद अब बांका की बारी! मुखिया का दबंग बेटे ने एक युवक को अपने घर में बांधकर पीट-पीटकर मार डाला

BANKA : कुछ दिन पहले सारण के मांझी थाना क्षेत्र में मुखिया के लोगों ने तीन युवकों को पोल्ट्री फॉर्म में निर्मम तरीके से पीटाई की। जिसमें बीती रात दूसरी मौत हो गई। वहीं अब ऐसी ही घटना की पुनरावृत्ति बांका जिले से भी सामने आ गई है। यहां मुखिया के दबंग बेटे ने एक युवक को अपने घर में बांधकर पिट-पीटकर मार डाला। युवक के मरने के बाद अपने घर से कुछ दूर फेंक कर भाग गया। घटना की जानकारी मृतक युवक भैरव सिंह के साथ एक युवक ने उसके घर पर दी।

घटना के बारे में मृतक युवक के परिजनों ने बताया कि बाँका प्रखंड के दोमुहान पंचायत के मुखिया रेखा देवी का दबंग बेटा टुनटुन महतो भैरव सिंह को अपने घर पर बालू के पैसे के हिसाब के लिये पिछले दो दिनों से बुला रहा था जो आज भैरव अपने एक अन्य दोस्त के साथ उसके घर गया। घर पहुंचने के कुछ देर  बाद उसके साथ मारपीट करने लगा और उसके दोस्त को धमकी देकर भगा दिया। मुखिया के घर से भागा युवक भैरव के घर उसकी पिटाई की सूचना दिया। जब तक उसके घर के लोग वहां पहुंचते तब तक उसके पैर बंधे अपने घर से कुछ देर फेंक दिया। इस बीच किसी ने एक युवक के सड़क पर पड़े होने की सूचना दी। तब बाँका पुलिस घटना स्थल से युवक को सदर अस्पताल लाया गया और अस्पताल में मौत हो चुकी। इसी बीच युवक के परिजन भी सदर अस्पताल पहुंच गए।अपने जवान बेटे के शव देखते ही माँ और उसकी भाभी दहाड़ मारकर रोने लगी और मुखिया पुत्र टुनटुन पर पिट-पीटकर हत्या का आरोप लगा दिया। 

इस बीच मामले की जानकारी होने पर बाँका एसडीपीओ बिपिन बिहारी सहित भारी संख्या में पुलिस बल भी सदर अस्पताल पहुंच गयी।मृतक की मां और उसकी भाभी का कहना है कि टुनटून महतो के बालू डंप पर भैरव अपने ट्रेक्टर से बालू डंप करता था। इसी बीच किसी बात को लेकर दोनों में किसी बात को लेकर दोनों के बीच तनाव हो गया इस बीच भैरव के ट्रैक्टर पकड़वाने से लेकर उसके दो बाइक को अपने पास रखने का आरोप लगा रही है। उसी मामले को सलटाने के बहाने से आज भैरव को अपने घर बुलाकर हाँथ-पैर बांधकर बेरहमी से पिटायी कर बाद में घर से दूर फेंक दिया।

फिलहाल परिजन भैरव का शव पोस्टमार्टम तब तक नहीं कराने पर अड़े हुए जब तक उसका पूरा परिवार सदर अस्पताल नहीं आ जाये।वहीं पुलिस भी सदर अस्पताल में कैम्प कर रही है और परिजनों के लिखित बयान के आधार पर करवाई करने की बात कह रही है।

Suggested News