बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

शादी के छह साल बाद दो बच्चों के पिता की नहीं खत्म हुई दहेज की भूख, बीवी को मारकर पड़ोस के गांव में फेंका

 शादी के छह साल बाद दो बच्चों के पिता की नहीं खत्म हुई दहेज की भूख, बीवी को मारकर पड़ोस के गांव में फेंका

ARWAL : अरवल जिले स्थित शहर तेलपा ओपी क्षेत्र के प्रयाग बिगहा गांव निवासी 28 वर्षीय कविता देवी की हत्या कर गांव के निकट भगवानपुर गांव के करहा में शव को फेंक दिया गया। गुरुवार की सुबह गांव के लोग टहलने के लिए निकले तो गांव के करहा में महिला का शव देखा।शव देखने के बाद यह खबर ग्रामीणों में फैल गई। सूचना मिलते ही घटनास्थल पर काफी लोग एकत्रित हो गए। इनमें प्रयाग बीघा गांव के लोग भी पहुंचे थे। 

ग्रामीणों ने शव को देखते ही इसकी पहचान कर ली।शव प्रयाग बीघा निवासी विमलेश कुमार उर्फ विकास कुमार की पत्नी की थी। इसकी सूचना शहर तेलपा को दी गई। सूचना मिलते ही शहर तेलपा पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच पड़ताल शुरू की। पुलिस अधीक्षक मोहम्मद कासिम एवं एवं डीएसपी राजीव रंजन ने भी घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच की ।

उधर इस घटना की सूचना मिलते ही मृतिका के मायके औरंगाबाद जिले के पौथू थाना अंतर्गत कर्मा पांडे गांव से पिता एवं भाई घटनास्थल पर पहुंचे। पुलिस ने आसपास के लोगों से पूछताछ के बाद शव को अंत्य परीक्षण के लिए सदर अस्पताल अरवल भेज दिया। ओपी अध्यक्ष विवेक कुमार ने बताया कि मृतिका के भाई अमित कुमार रंजन ने अपने बहनोई पर दहेज के लिए हत्या करने का आरोप लगाते हुए प्राथमिकी दर्ज करवाई है। पुलिस के द्वारा इस मामले की तहकीकात शुरू कर दी गई है।जिन लोगों की भी इस घटना में संलिप्तता पाई जाएगी उन्हें गिरफ्तार किया जाएगा। 

2017 में हुई शादी

परिजनों ने बताया कि बहनोई ने गला दबाकर हत्या करने के बाद शव को फेंक दिया है ।इन्होंने बताया कि बहन की शादी 2017 में की गई थी ।इसका एक लड़का तथा एक लड़की है। दहेज के लिए बराबर प्रताड़ित किया जाता था जिसकी सूचना बहन के द्वारा दी जाती थी।

Suggested News