बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

CM नीतीश कुमार पर हमले के बाद आज बख्तियारपुर में सब बंद, कहा - हमारे राजा के साथ हुई घटना पर हम शर्मिंदा

CM नीतीश कुमार पर हमले के बाद आज बख्तियारपुर में सब बंद, कहा - हमारे राजा के साथ हुई घटना पर हम शर्मिंदा

PATNA : बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर बीते रविवार को जिस तरह एक युवक ने मुक्के बरसाए, उसकी बिहार के सभी राजनीतिक दलों ने आलोचना की है। इन सबके बीच जिस तरह से यह हमला हुआ, उसका असर सोमवार को देखने को मिला। जब इस घटना के बाद बख्तियारपुर के दुकानदारों ने स्वतः अपनी दुकान बंद कर दी है। 

यहां के दुकानदारों का कहना है कि कल जिस तरह की घटना हुई है, वह शहर के लिए बेहद ही शर्मनाक घटना है। हम लोग इसके लिए शर्मिंदा है। दुकानदारों ने बताया कि नीतीश कुमार हमारे राजा हैं। उनके साथ ही उनके ही गृह क्षेत्र में इस तरह की घटना आहत करनेवाली है। ऐसे में इस घटना के विरोध में सभी दुकानदारों ने आज अपनी दुकान स्वतः बंद रखने का फैसला किया है। बंद का असर यह है कि आज सुबह से यहां के ज्यादातर दुुकानें बंद रहीं है। बाजार में भीड़ भी दूसरे दिन की तुलना में कम थी।

बता दें कि कल सीएम नीतीश कुमार बख्तियारपुर के दौरे पर गए थे। इस दौरान वह एक प्रतिमा पर माल्यार्पण करने जा रहे थे, तभी उनकी सुरक्षा में रविवार को बड़ी चूक देखने को मिली। पटना के बख्तियारपुर में एक कार्यक्रम के दौरान युवक ने पीछे से आकर सीएम को मुक्का जड़ दिया। सीएम की सुरक्षा में मौजूद पुलिसकर्मियों ने युवक को हिरासत में ले लिया है। युवक की पहचान बख्तियारपुर के शंकर के रूप में हुई है।


Suggested News