जहरीली शराब से पांच लोगों की मौत के बाद गांव में पुलिस-प्रशासन ने डाला डेरा, ग्रामीणों के बीच पहुंची डीएम ने कहा - फोरेंसिक जांच के बाद होगा खुलासा

जहरीली शराब से पांच लोगों की मौत के बाद गांव में पुलिस-प्रशासन ने डाला डेरा, ग्रामीणों के बीच पहुंची डीएम ने कहा - फोरेंसिक जांच के बाद होगा खुलासा

HAJIPUR : खबर वैशाली के सदर अनुमंडल अंतर्गत राघोपुर दियारा इलाके से जानकारी ली शराब से 5 लोगों के मौत होने का मामला प्रकाश में आने के बाद डीएम उदिता सिंह और एसपी मनीष ने संयुक्त रूप से दल बल के साथ घटनास्थल का दौरा किया इस दौरान इलाके में धड़ल्ले से बिक रही शराब मामले के बारे में ग्रामीणों से पूछताछ की गई। वहीं डीएम एसपी ने पीड़ित परिजनों से भी मुलाकात कर मामले की जानकारी ली।

 इस अवसर पर वैशाली एसपी मनीष कुमार ने 5 लोगों की मौत हो जाने की पुष्टि की और कहा कि ग्रामीणों के मुताबिक लोगों की मौत जहरीली शराब पीने से हुई है लेकिन उन्होंने कहा कि फॉरेंसिक जांच के बाद ही इस बात का खुलासा हो सकेगा उन्होंने कहा कि जहरीली शराब कांड मामले को लेकर पुलिस की ओर से इलाके में लगातार छापेमारी अभियान चलाई जा रही है और शराब तस्कर गिरफ्तार करने की कार्रवाई चल रही है उन्होंने यह भी कहा कि शराब तस्करों को पकड़ने के लिए डॉग स्क्वायड की टीम को भी मौके पर बुलाई गई है।  पीड़ित परिजनों का कहना है की शराब पीने से ही लोगों की मौत हुई है।

 बताते चलें कि शराब पार्टी करने के बाद जुड़ावनपुर थाना इलाके के सिंगार पंचायत में एक साथ 5 लोगों की मौत हो गई है जबकि 2 लोग अभी भी जिंदगी और मौत से जूझ रहे हैं और उन्हें एनएमसीएच में भर्ती कराए गए राघोपुर दियारा इलाके में बड़ी संख्या में 5 लोगों की मौत होने के बाद प्रशासनिक महकमे में हड़कंप मचा है वही पीड़ित परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

Find Us on Facebook

Trending News